For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सन्नी ने कहा हां मैं पॉर्न स्टार हूं

    |

    बिग बॉस के घर में ऐसा मौका आ ही गया जिसका सारे दर्शकों को इंतजार था। जी हां दर्शक इस बात का बड़ी बी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि आखिर कब सन्नी लियोन बिग बॉस के घर में अपना राज खोलेंगी। आखिर कार सन्नी ने सबको बता ही दिया कि वो एक पॉर्न स्टार हैं।

    सन्नी के मन में यह बात थी कि अगर वो इस राज को सबके सामने खोलती हैं तो पता नहीं उनके साथ इस घर के लोद कैसा व्यवहार करेंगे या फिर वो क्या सोचेंगे। लेकिन जब पूजा मिश्रा की दोबार इस शो में इट्री हुई तो उनका पूजा के साथ इस बात को लेकर कहा सुनी हुई।

    लेकिन फिर सन्नी के खुद घर में रह रहे लोगों को अपनी असलियत बता दी। शो के संजय दत्त ने सन्नी लियोन को थोड़ी छूट देते हुए कहा कि यह सन्नी के उपर है कि वो अपने बारे में इस घर के के लोगों को बताती हैं या नहीं। अंत में सन्नी ने सबको अपनी असलियत बताना हीं बेहतर समझा।

    सन्नी ने बाद में यह भी कहा कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उसके पोर्न स्टार होने के बारे में क्या सोचते हैं और वह अपनी मर्जी से इस पेशे में आई है।

    English summary
    Finally Sunny Leone disclosed her porn star occupation and also said that she does not care about what people think about her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X