For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या जूही हैं बिग बॉस 5 की विनर?

    |

    महक चहल के बिग बॉस के घर से बाहर हो जाने के बाद अब चर्चा इस बात की होने लगी है कि बिग बॉस 5 की विनर जूही परमार बनने वाली हैं। आखिर क्या बात है कि अचानक से जूही का नाम टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस के विनर के रूप में लिया जाने लगा।

    वैसे तो इस घर में केवल जूही ही हैं जो पहली बार नॉमिनेट हुईं हैं वह सबके साथ अपनी अच्छे से और बहुत शांत रहती हैं। वो झगड़ों और बहस से कोसों दूर रहना ही पसंद करतीं हैं।

    घर में होने वाली सारी उठापटक और रोने धोने से दूर जूही ने अपने व्यवहार से विनर की लिस्ट में टॉप पर पहूंची हैं। अभी घर में स्काय, सिद्धार्थ, सन्नी लियोन और अमर उपाध्याय बचे हुए हैं।

    वैसे तो चर्चा इस बात की भी हो रही है कि खुद चैनल वालों ने यह खबर लीक की है कि जूही विनर हो सकती हैं। खैर हमें इस खबर के पिछे की सच्चाई का पता नहीं है। लेकिन अगर इस शो की विनर जूही ही बनती हैं तो हम उन्हें अभी से इस बात की बधाई दिये देते हैं।

    English summary
    The Bigg Boss 5 now has only 5 contestants in the big house Juhi Parmar, Akashdeep Saigal, Siddharth Bhardwaj, Amar Upadhyay and Sunny Leone. if believe on gossips Juhi Parmar will win Bigg Boss 5.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X