For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 10: स्वामी को रोहन की धमकी....पास आ रहे हैं दो दिल

    By Goldi
    |

    बिग बॉस सीजन 10 में दर्शकों को आये दिन कुछ ना कुछ नया देंखने को मिल रहा है, जिसे दर्शक भी खासा पसंद कर रहे हैं । जैसा की बीते एपिसोड में एक बार फिर से सेलेब्रिटी घर के नये मालिक बन गये हैं और इंडिया वाले सेवक। हालांकि टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसक हर्जाना अब पूरे घर को देना पड़ सकता है।

    जैसा की बिग बॉस के घर में अंग्रेजी बोलने की मनाही है लेकिन हर बार घर के प्रतिभागी इस नियम को तोड़ते हुए नजर आते हैं। हाल ही में हुए राजा रंक टास्क के दौरान सेलेब्रिटी टीम की ओर से वीजे बानी, गौरव चोपड़ा और
    राहुल देव इंग्लिश में बात करते हुए नजर आये। जिसकी सजा बिग बॉस अब उन्हे देगें।

    आने वाले एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि,बिग बॉस वीजे बानी, गौरव चोपड़ा और राहुल देव को एक पुराने जमाने का चरखा और लालटेन देगें।इन तीनो प्रतिभागियों को यह चरखा घुमाना है ताकि वह लालटेन ना बुझे।

    बिग बॉस के घर में एक पूल है जो हमेशा ही सुर्खियां बटोरता है, इस सीजन भी बिग बॉस की प्रतिभागियों ने पूल में कुछ समय बिताया और बन गया हैडलाइन।

    बीते एपिसोड में भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा और मिस इंडिया लोप बिग बॉस के पूल में हॉट डिप लेती हुई नजर आयीं। जिसे देख इंडिया वालो ने बातें बनाई तो वहीं सेलेब्रिटी टीम ने इंडिया वालो की जमकर खिंचाई भी की।

    साथ ही कल बिग बॉस के घर में दो प्रतिभागी बने बिग बॉस के कैदी.. आइये जानतें है शो के ताजा अपडेट

    रोहन-स्वामीजी

    रोहन-स्वामीजी

    जैसे की घर की सत्ता बदल गयी है, तो दिन की शुरुआत होती है 'बाबा रे बाबा ये क्या हो गया' गाना के साथ। जैसा की अब सेलेब बन चुके है मालिक, तो रोहन स्वामी जी से जेल साफ़ करने को कहता है लेकिन बाबा इंकार करते हुए कहते है कि वह उनसे बदला ना ले।जिसपर रोहन बाबा को जवाब देते हुए कहतें है कि जल्दी साफ़ करो वरना जेल में डाल दूंगा।

    मानवीर-मनु

    मानवीर-मनु

    मालिक मोना सेवक मानवीर को कुछ काम करने को कहती है, लेकिन मोना का तरीका मानवीर को खराब लगता है। इस बारे में वह मनु से बात करता है,तो मनु मोना का पक्ष लेते हुए कहता है कि, सेलेब्रिटी टीम उसे सपोर्ट नही करती है,वह अकेली है अगर वह थोडा एन्जॉय करना चाहती है तो क्या हर्ज है।

    हॉट जलपरियां

    हॉट जलपरियां

    दोपहर के समय बिगबॉस के घर में लोप और मोना टास्क और घर के कामो से फ्री होकर पूल में एक हॉट डिप लेती हुई नजर आती हैं। जोकि इंडिया वालो के लिए काफी अजीब होता है। बाद में पूरी इंडिया वाली टीम यानी मनु,मानवीर, स्वामीजी,और नवीन गार्डन एरिया में बैठकर लोप और मनु को निहारते हैं।

     कौन बनेगा बिग-बॉस का कैदी

    कौन बनेगा बिग-बॉस का कैदी

    जैसा की इस हफ्ते बिग बॉस ने लग्जरी टास्क जीतने के लिए प्रतिभागियों के बीच राजा रंक टास्क आयोजित किया। जिसकी विनर टीम बनी सेलेब्रिटी टीम। लेकिन अब बारी है इस टास्क के दौरान सबसे बुरा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी का नाम बताने की। इस दौरान बिग बॉस सभी घरवालो से टास्क के दौरान खराब प्रदर्शनकारी का नाम बताने को कहते हैं ।

    नितिभा-करण

    नितिभा-करण

    हालांकि टास्क के बुरे प्रदर्शन कारी के नाम को डिस्कस कने को लेकर दोनो ही टीमों में काफी तनाव और झगड़े होते हैं और बाद में सेलेब्रिटी टीम की ओर से करण और इंडिया वाले टीम की ओर ससे नितिभा कौल का नाम लिया जाता है।बता दें इस हफ्ते करण और नितिभा बिग बॉस के कैदी बने हैं।

    मनोज और मोना

    मनोज और मोना

    इसी बीच शो में एक नई लव स्टोरी भी धीरे-धीरे परवान चढ़ रही है-जी हां हम बात कर रहे हैं मोना-मनु की। बीते एपिसोड में मनु मोना के लिए एक स्पेशल डिश बनाते है और मोना के साथ शेयर भी करते हैं ।

    सजा

    सजा

    शाम के वक्त जब सभी प्रतिभागी आराम कर रहे होते हैं कि तभी बिग बॉस सेलेब्रिटी प्रतिभागी वीजे बानी, गौरव चोपड़ा और राहुल देव को घर में इंग्लिश बोलने की मनाही के बावजूद भी अंग्रेजी में बात करने के कारण उन्हें सजा काफरमान जारी करते हैं

    वीजे बानी और राहुल देव

    वीजे बानी और राहुल देव

    सजा के तौर पर बिग बॉस इन तीनो को पुराने जमाने का चरखा और लालटेन देगें। इन तीनो प्रतिभागियों को एक पुराने जमाने की सिलाई मशीन देते हैं, उन्हें उसे अपने पैरो से चलाते रहन है ताकि वह लालटेन ना बुझे।अगर वह लालटेन बुझ जाती है तो ,पूरे घर की लाइट्स ऑन हो जाएगी और इन तीनो के साथ बाकी घरवालो को भी पूरी रात जागना होगा।

    गौरव-बानी

    गौरव-बानी

    सजा के टास्क के दौरान बानी लगातार अंग्रेजी का इस्तेमाल करती है जब गौरव उन्हे टोकते है तो वह उनसे भिड जाती हैं, और दोनों के बीच गर्मागर्म बहस भी होती है।

    English summary
    bigg boss10, Lopamudra Raut and Mona Lisa decided to take a break from the game and jumped into the pool for some fun and frolic.बिग बॉस के घर में ये दोनों प्रतिभागी काम से ब्रेक लेकर पूल में मस्ती करते हुए नजर आयेंगें।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X