For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16: विशाल कोटियान ने Tina Datta को बोला 'रूपा अंडरवियर बनियान', बुरी तरह हुए ट्रोल

    |

    बिग बॅास 16 के कंटेस्टेंट को लेकर गौहर खान के साथ पिछले सीजन के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान भी अपनी टिप्पणी देते रहते हैं। ऐसे में बिग बॅास 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता को लेकर विशाल कोटियान ने ऐसा मैसेज लिखा है जिसे लेकर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया है। बिग बॅास 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

    ऐसा मालूम होता है कि विशाल को टीना पसंद नहीं आ रही हैं। ऐसे में उन्होंने एक ब्रांड का उदाहरण देते हुए टीना के खिलाफ बुरी तरह से कमेंट किया है। जो कि पढ़ने में मजाकिया कम और भद्दा अधिक लग रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॅास के फेक और असली कंटेस्टेंट को लेकर भी अपनी राय साझा की है।

    विशाल कोटियान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि टीना दत्ता को यह कहते हुए सुना गया कि वो एक ब्रांड हैं। मैं सोच रहा हूं कि क्या ये रूपा अंडरवियर बनियान हैं। ये लोग रियलिटी शो में आए हैं। लेकिन बिहेव स्टार्स की तरह करते हैं। रियल रहो। तभी लोग तुम्हें पसंद करेंगे। शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक सिर्फ रियल प्लेयर्स हैं। विशाल कोटियान के इस पोस्ट को लेकर कई यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी है और बोला है कि टीना टीवी पर लंबा कर चुकी हैं।

    टीना के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना सही नहीं है। एक यूजर ने लिखा है कि उसने 25 साल से ज्यादा काम किया है और आप कहते हैं कि वो ब्रांड नहीं है, जेलस ना हो। टीना के एक फैन ने लिखा है कि आप कितने रियल थे बीबी 15 में, वो भी देखा था हमने। आपको किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा है कि उसने एक लोकप्रिय शो दिया है। लेकिन आपने क्या क्या, हम आपकी मौजदूगी नहीं जानते हैं।

    गौरतलब है कि बिग बॅास 16 के लिए टीना दत्ता को हर वीक के लिए 1 लाख से अधिक की फीस देने की रिपोर्ट सामने आयी है। टीना दत्ता और शालीन भनोट साथ में मिलकर अपना गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    English summary
    Bigg Boss 16 vishal kotiyan badly troll on calling tina datta rupa underwear here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X