For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान नहीं करेंगे Bigg Boss 16 होस्ट, 'शुक्रवार का वार' में अर्चना ने रात में की ऐसी हरकत, जेल की सजा

    |

    बिग बॅास 14 के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आयी है कि सलमान खान शो होस्ट नहीं करेंगे। बिग बॅास का वीकेंड का वार बिना सलमान खान के फिका दिखाई पड़ेगा। जी हां, इस बार सलमान खान नहीं बल्कि कोई और इस सीजन का वीकेंड का वार होस्ट करने की पूरी तैयारी में हैं। वह और कोई नहीं बल्कि करण जौहर होंगे।

    बिग बॅास 16 के शुक्रवार का वार एपिसोड को निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। जो कि बिग बॅास ओटीटी के पहले सीजन को होस्ट कर चुके हैं। मीडिया सामने आयी रिपोर्ट अनुसार सलमान खान शनिवार और रविवार के एपिसोड को होस्ट कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार का एपिसोड लड़ाई से भरपूर होने वाला है।

    Bigg Boss 16

    जिसकी वजह अर्चना गौतम होंगी। बिग बॅास 16 का नया प्रोमो सामने आया है जहां पर शिव ठाकरे और कुछ कंटेस्टेंट लाइट बंद होने के बाद मस्ती करते हैं। जिसकी वजह से प्रियंका और अर्चना की नींद खराब हो जाती है। प्रियंका घरवालों से जाकर लड़ती हैं तो अर्चना सबके सोने के बाद एक-एक के कमरे में जाकर बर्तन बजाकर सबकी नींद तोड़ती हैं।

    फिर सुबह देर तक दोनों सोती रहती हैं। शिव जगाने की कोशिश करते हैं लेकिन दोनों मानती नहीं हैं। बिग बॅास सभी को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और शिव से कहते हैं कि आपकी घरवालों को समझाकर घर चलाने का तरीका रंग नहीं दिखा रहा है। अब आपको सत्ता चलाने के लिए दूसरा रास्ता अपनाना होगा। माना जा रहा है बिग बॅास जेल की सजा वाला पर्याय शिव को देंगे। मुमकिन है कि अर्चना और प्रियंका को यह सजा मिलेगी।

    English summary
    Bigg Boss 16 shukarvaar episode Promo host by karan johar not salman big fight with archana gautam and shiv ,watch promo here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X