For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BB 16 Weekend ka Vaar देख भड़के फैंस - सलमान से क्या करवा रहे हो, TRP के लिए ऐसी हरकत?

    |

    Recommended Video

    Bigg Boss 16 ; Sumbul को TRP के लिए मोहरा बना रहे मेकर्स पर भड़के फैंस क्या बोले ? |*TV

    BB 16 Weekend ka Vaar:बिग बॉस 16 में इस वीकेंड के वॉर पर परिवार एक दूसरे के सामने होगा। बिग बॉस ने हाल ही में इसका प्रोमो जारी किया था। जहां पर टीना दत्ता ,शालीन और सुंबुल के माता पिता को सलमान खान ने शुक्रवार के वार पर एक पैनल चर्चा के लिए बुलाया गया था। इस एपिसोड के टेलीकास्ट से पहले टीना की मां का वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर कई बिग बॉस फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है। टीना दत्ता की मां ने वीडियो में कहा है कि मेरा दिल तेजी से धड़कता है।

    गौरतलब है कि बिग बॉस 16 में गुरुवार के एपिसोड में शालीन और टीना के साथ पूरे घर वालों को सुंबुल के पिता और उनके बीच की पूरी बात सुनाई गई। जिसके बाद पूरा घर और खास कर टीना और शालीन ने इस मामले को लेकर जम कर बवाल किया। जिसके बाद इस मामले को और हवा देने के लिए सुंबुल, टीना और शालीन के माता पिता को बुलाया गया है। ताकि वह अपने बच्चों का पक्ष सामने रखेंगे।

    टीना की मां ने सुंबुल के पिता से बोली ऐसी बात

    टीना की मां ने सुंबुल के पिता से बोली ऐसी बात

    टीना की मां ने आगे कहा कि मैं कैमरों के सामने घबरा जाती हूं।लेकिन मैं टीना का साथ देने की पूरी कोशिश करूंगी। बता दें कि प्रोमो में टीना की मां ने समूल के पिता से कहा है कि वह किस तरह के संस्कार देना चाहते हैं। भारत में महिलाओं को लक्ष्मी के रूप में माना जाता है। लेकिन वह नेशनल टीवी पर एक महिला को गाली दे रहे हैं।

    लोगों ने किया ट्रोल टीआरपी के लिए कुछ भी

    लोगों ने किया ट्रोल टीआरपी के लिए कुछ भी

    शो के प्रोमो पर कई फैंस ने कमेंट की बारिश कर दी है।एक यूजर ने लिखा है कि आपको जो दिखाना है आप वही दिखाओगे, आप लोग टीना की साइड लेंगे। टीआरपी के लिए कुछ भी कर रहे हैं।

    लोगों ने बोला एपिसोड नहीं देखेंग

    लोगों ने बोला एपिसोड नहीं देखेंग

    एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बिग बॉस आपने अच्छी प्लानिंग की है, सुंबुल और उसके पिता को नीचा दिखाने की। एक यूजर्स ने लिखा है कि हद्द हो गई हैं। हम ये एपिसोड नहीं देखेंगे।

    बिग बॅास 16 को लेकर फैंस का भड़का गुस्सा

    बिग बॅास 16 को लेकर फैंस का भड़का गुस्सा

    एक यूजर ने लिखा है कि बस, यही काम रह गया है पेरेंट मीटिंग बैठाओ बस। इसी की तरह कई लोगों ने शो के प्रोमो के नीचे कई सारे कमेंट किए हुए हैं। इस एपिसोड को लेकर टीना और सुंबुल के फैंस भी अपने कंटेस्टेटं का सपोर्ट कर एक दूसरे को ताना कस रहे हैं।

    यहां पढ़ें लोगों के Tweets

    English summary
    Bigg Boss 16 salman khan talk with Sumbul,Tina and shalin parents fans badly troll called trp game
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X