For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 का Video तेजी से वायरल, 2 धमाकेदार Wild card से घर में आएगा तूफान

    |

    Bigg Boss 16 Wild Card:बिग बॅास 16 का नया प्रोमो सामने आया है। जहां पर घर के भीतर 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। इसमें एक नया खिलाड़ी है और दूसरा पुराना खिलाड़ी है। शो के 2 प्रोमो सामने आए हैं। एक प्रोमो दिखा रहा है कि अभिनेता विकास मानकतला घर में अपनी मौजूदगी से गेम को ट्विस्ट देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    मेकर्स ने इसका प्रोमो जारी कर दिया है। इस वीडियो में विकास यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुझे छोटी-छोटी बातों पर भी बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे मुखौटा पहने हुए लोग नहीं पसंद हैं। मैं किसी भी मंडली का हिस्सा बनने नहीं जा रहा हूं। मेरा अगर किसी से मुकाबला है तो वह केवल सिर्फ मैं हूं।

    हालांकि विकास के इस प्रोमो पर कई लोगों ने बताया है कि उन्हें अगला शालीन भनोट दिखाई दे रहा है। विकास के साथ शो में एक पुराने खिलाड़ी की भी एंट्री होने जा रही है। वह और कोई नहीं बल्कि टीना दत्ता की खास दोस्त श्रीजिता डे हैं। श्रीजिता की एंट्री के साथ टीना दत्ता का होश उड़ गया है। श्रीजिता की मुलाकात कमरे में टीना दत्ता से होती हैं।

    टीना को श्रीजिता कहती हैं कि वह निगेटिव एनर्जी से भरी पड़ी हैं। टीना वहां से नाराज होकर निकल जाती हैं। श्रीजिता घर में एंट्री करने के बाद शालीन को गले लगाती हैं। इसे देखने के बाद टीना दत्ता काफी गुस्से में नजर आती हैं। इस वीक इन 2 वाइल्ड कार्ड के आने से शो में क्या रंग जमेगा यह देखना दिलचस्प होगा। इस वीक घर से बेघर होने के लिए निम्रत कौर,एम सी स्टेन, सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता नॉमिनेटेड हैं। उम्मीद की जा रही है कि एम सी स्टैन घर से बेघर हो सकते हैं।

    English summary
    Bigg Boss 16 Promo Wild card sreejita de and vikas manaktala entry watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X