For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16: 25 लाख पाने के लिए प्रियंका ने किया अंकित को शो से बाहर, घर में आयेंगे बिग बॅास?

    |

    Recommended Video

    Bigg Boss 16 ; Priyanka ने बचा लिया Ankit को; क्या बोलेंगे PriyAnkit फैंस ? | FilmiBeat

    Bigg Boss 16 Promo:बिग बॅास 16 में राशन टास्क के दौरान इस बार घर के बाहर के लोग घर के अंदर आयेंगे। अगर घर के सभी कंटेस्टेंट को राशन चाहिए तो उन्हें बाहर से आने वाले लोगों को अनदेखा करना होगा। उनके किसी भी चीज पर कोई भी रिएक्शन नहीं देना होगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि शालीन के सामने बाहर से आकर एक शख्स चिकन खाता है।

    शालीन उस पर रिएक्शन नहीं देते हैं। वहीं खुद बिग बॅास के घर के भीतर बिग बॅास की वाइस देने वाले शख्स भी घर के अंदर आते हैं वो टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर खान के सामने उनके माता-पिता का खत पढ़ते हैं। साथ ही कई लोग आखर घर के काम के बीच बाधा भी डालते हैं। अगर कोई भी कंटेस्टेंट अपना रिएक्शन देता है तो राशन की एक टोकरी लिस्ट से हटा दी जाएगी।

    Bigg Boss 16

    वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चाहर चौधरी को अपने दोस्ती की अग्निपरीक्षा देना होगा। बिग बॅास प्रियंका चौधरी को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। वह उसे याद दिलाते हैं कि उसने हमेशा दावा किया है कि बिना किसी रुकावट के उन्होंने अपनी राय साझा की हैं। प्रियंका बंजर दबाकर शो की प्राइम मनी में फिर से 25 लाख जोड़ सकती हैं।

    अगर वह बंजर दबाती हैं तो अभी के अभी अंकित गुप्ता शो से बाहर हो चायेंगे। आखिर में प्रियंका प्यार चुनती हैं या फिर पैसा, यह देखना दिलचस्प होगा। साथ ही टीना दत्ता और एमसी स्टैन की दोस्ती के बीच भी दरार होती है। टीना और एमसी आपस में बात करते हुए दिखते हैं। एमसी कहते हैं कि क्या नॅामिनेशन में आ जाने से हमारी दोस्ती खत्म हो जाती है। एम सी ने आरोप लगाया है कि उसकी फैन फॅालोइंग के कारण टीना ने दोस्ती की है। टीना को यह सुनकर गहरा झटका लगता है। याद दिला दें कि इस वीक भी घर की वोटिंग लाइन बंद कर दी गई हैं।

    English summary
    Bigg Boss 16 Promo Outsider come for special task priyanka evict ankit gupta for 25 lakh , watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X