For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 Promo: राशन के लिए होस्टल बना पूरा घर, Priyanka - Archana की बड़ी फाइट

    |

    बिग बॅास 16 के घर में दिवाली का जश्न मस्ती में बदल गया है। बिग बॅास 16 के गुरुवार 27 अक्टूबर के एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना की दोस्ती के बीच कलह देखने को मिलता है। किचन में सबके लिए खाना बनाते वक्त प्रियंका उसी जग का इस्तेमाल करती हैं, जिसका इस्तेमाल अर्चना करती हैं। फिर क्या यह दोस्ती का अंत है? केवल समय ही बताएगा। आज रात के एपिसोड में बिग बॅास घरवालों को अधिक राशन कमाने का मौका मिलता है। इस टास्क का नाम है,बॉयज एंड गर्ल्स हॉस्टल'।

    प्रतियोगियों को गार्डन एरिया के अंदर स्थापित एक हॉस्टल में दो टीमों में बांटा गया है। साजिद खान और अर्चना गौतम को क्रमशः बालक और बालिका छात्रावास के वार्डन के रूप में नामित किया जाएगा। बिग बॉस एक लड़के और एक लड़की को पार्टनर के रूप में जोड़ते हैं जिन्हें टास्क सौंपा जाएगा। इस टास्क के विजेताओं को एक-एक अंक मिलेगा।

    समय-समय पर, घर का मालिक टीमों को कुछ अधिक कार्य करना होगा। जिससे उन्हें कुछ अतिरिक्त राशन सामग्री प्राप्त होगी। वार्डन के पास दो विशेष शक्तियां होती हैं जो उन्हें कमरों में फेरबदल करने और अपने लिए राशन रखने या घरवालों को देने के लिए अधिकृत करती हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन इस टास्क को पूरा करेगा।

    आपको बता दें कि इस वीक घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट नॅामिनेट हुए हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन शो से बाहर होता है। इसी के साथ यह भी रिपोर्ट आयी है कि बिग बॅास के घर में 2 लोगों को शो से बाहर कर वाइल्ड कार्ड एंट्री की जा सकती है। साथ ही बिग बॅास टीआरपी की लिस्ट में भी टॅाप 10 शो में शामिल हो गया है। निम्रत कौर, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, प्रियंका-अंकित, एमसी स्टैन के साथ अर्चना शो के पसंदीदा कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं। गोरी नागोरी और सौंदर्या के शो से बाहर जाने के चांस ज्यादा बताए जा रहे हैं।

    English summary
    Bigg Boss 16 promo October 27 episode Priyanka archana fight house turns house, here read all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X