For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 का बड़ा धमाका: नए साल पर बदला बिग बॅास 16 का टाइम, सलमान के साथ 3 बड़े स्टार्स की एंट्री

    |

    Bigg Boss 16 Promo:बिग बॅास 16 में इस बार वीकेंड का वार न्यू ईयर स्पेशल होने वाला है। जहां पर रात को 9 से 12 बजे तक नए साल का जश्न बिग बॅास के सभी कंटेस्टेंट और सलमान खान मनायेंगे। कॅामेडी, डांस और स्पेशल गेस्ट के साथ नए साल की शो में धूम मचती हुई दिखाई देगी। मेकर्स ने शनिवार की रात का प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में कृष्णा अभिषेक आने के साथ जैकी श्रॅाफ बनकर एंट्री करते हैं।

    कृष्णा जिस अंदाज जैकी दादा की नकल उतारते हैं उसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। शालीन पर तंज कसते हुए वह कहते हैं कि उन्हें सिर्फ दो चीजें पसंद है। एक टीना और दूसरा प्रोटीना। इसके बाद खुद कृष्णा स्टेज पर गिरकर हंसने लगते हैं। सलमान खान भी पूरी तरह से मस्ती के मूड में नजर आते हैं। सलमान खान अपने सबसे खास मेहनान धमेंद्र के साथ घर के भीतर भी एंट्री करते हैं।

    जहां पर सभी लोग दिग्गज अभिनेता धमेंद्र के सांग और डायलॅाग पर परफॅार्म करते हुए मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं। साजिद खान, शिव ठाकरे, शालीन भनोट और बाकी के सभी कंटेस्टेंट धमेंद्र और सलमान खान को एक साथ घर के भीतर देखकर खुश हो जाते हैं। एक और सरप्राइज यह मिलेगा कि घर में एक स्पेशल टास्क के लिए पिछले सीजन के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और राजीव आदित्या भी अपनी एंट्री करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि वह घर के भीतर सभी कंटेस्टेंट के गेम पर बात करने के साथ एक स्पेशल टास्क भी कर सकते हैं।

    ऐसे में करण कुंद्रा के फैंस एक बार फिर से अपने स्टार को बिग भॅास शो के अंदर देखेंगे। दूसरी तरफ इस वीक एलिमिनेशन भी होना तय है। अगर आपको ऐसा लग रहा है कि नए साल के मौके पर कोई घर से बेघर नहीं होगा। तो ऐसा बिल्कुल नहीं होगा। इस वीक 8 कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॅामिनेटेड हैं। सुंबुल तौकीर खान, सौंदर्य शर्मा, टीना दत्ता, शालीन भनोट, श्रिजिता डे, विकास मनकतला , निमृत कौर और प्रियंका चाहर चौधरी नॅामिनेटेड हैं। ऐसे में आज कोई एक सदस्य घर से बाहर निकलकर अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाएगा।

    English summary
    Bigg Boss 16 Promo New year special Salman Khan,Dharmendra,Karan Kundrra and Krushna Abhishek
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X