For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 में एंट्री से पहले नुसरत जहां ने सेक्सी बिकिनी में दिखाया फिगर, हो गईं इतनी पतली

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 16 के आगाज से पहले कंटेस्टेंट के नाम की चर्चा शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार बिग बॅास 16 में नुसरत जहां दिखाई दे सकती हैं । अक्टूबर से इस शो का आगाज होगा। इससे पहले नुसरत जहां ने अपनी बिकिनी में तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जहां पर वह मां बनने के बाद काफी स्लिम दिखाई पड़ रही हैंं। बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां का स्टाइल और ब्यूटी इंटरनेट पर छाया रहता है।

    एक्ट्रेस ने अपनी समुद्र तट के वेकेशन से बिकनी तस्वीरों की एक सीरीज को पोस्ट किया हुआ है। नुसरत इन तस्वीरों में पूरी तरह सेस बीच बेबी की तरह दिखाई दे रही हैं। जाहिर सी बात है कि बिकनी टॉप गर्मियों की छुट्टी के लिए एकदम सही है, पूरा लुक किसी भी समुद्र तट की छुट्टी के लिए आदर्श है।

    नुसरत ने लिखा,

    नुसरत ने लिखा, "इसे लहराते रहो.

    तस्वीरों को साझा करते हुए नुसरत ने लिखा, "इसे लहराते रहो... बाल हों या समुद्र।" पॉप रंगों के फटने वाले आउटफिट हमेशा समुद्र तट के फैशन में सबसे ऊपर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने व्यवसायी निखिल जैन को डेट किया, जिनके साथ उन्होंने बाद में तुर्की में एक भव्य समारोह में शादी कर ली।

    नुसरत जहां

    नुसरत जहां

    उसने सभी को चौंका दिया जब उसने निखिल से शादी से इनकार कर दिया और कहा कि वे केवल "एक साथ रह रहे थे।"नुसरत जहां का सोशल मीडिया गेम हमेशा शीर्ष पर है और उनके फैशन सेंस से हमेशा प्रभावित किया है। चाहे वह साड़ी में नए चलन स्थापित करना हो या किसी भी शानदार बिकनी लुक से अपना फिगर दिखाना हो।

    नुसरत जहां की तस्वीर

    नुसरत जहां की तस्वीर

    हालांकि, नुसरत ने यह नहीं बताया कि तस्वीर कब और कहां ली गई थी, लेकिन वह बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, एक्ट्रेस जल्द एक बंगाली फिल्म और बिग बॅास के नए सीजन में नजर आ सकती हैं। जिसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

    English summary
    Bigg Boss 16 nusrat jahan post her Bikini photos viral on social media,have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X