For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 - इन 5 बिग बॉस contestants की मौत से टूटा फैंस दिल, कोई बना किंग , किसी ने फेंकी पेशाब

    |

    Bigg Boss 16 Grand Premiere के साथ एक बार फिर से बिग बॉस के घर का दरवाजा खुलेगा और एक साथ बिग बॉस 16 के 16 कंटेस्टेंट शो में एंट्री लेंगे। बिग बॉस का आगाज होने के साथ बीते कई सीजन की याद ताजा हो जाती है। ऐसे में कई ऐसे बिग बॉस फैंस हैं जो कि अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को खो चुके है । बिग बॉस 16 के पहले एपिसोड से पहले चलिए एक बार उन सारे कंटेस्टेंट को याद करते हैं जो इस दुनिया से कम उम्र में ही अचानक अलविदा ले चुके है । यह सभी बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका निधन हो गया है।

    सिद्धार्थ शुक्ला

    सिद्धार्थ शुक्ला

    बिग बॉस 13 के किंग sidharth Shukla का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। बिग बॉस के सबसे ऐतिहासिक सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर 2021 को पिछले साल दिल का दौरा आने से हुआ। सिद्धार्थ के मौत की खबर ने बिग बॉस फैंस का दिल तोड़ दिया। कई फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने सिद्धार्थ की मौत के बाद शो को में देखने का फैसला भी किया।

    जेडे गुडी

    जेडे गुडी

    जेडे गुडी ने बिग बॉस के दुसरे सीजन की कंटेस्टेंट बन गईं। कैंसर से पीड़ित होने के कारण घर में साल 2009 मार्च में उनका निधन हो गया।

    प्रत्युषा बनर्जी

    प्रत्युषा बनर्जी

    बालिका वधु की आनंदीप्रत्युषा बनर्जी भी बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा बनीं। वहीं साल 2016 में यह खबर आई कि प्रत्युषा ने आत्महत्या कर ली।

    स्वामी ओम

    स्वामी ओम

    बिग बॉस इतिहास के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम सीजन बिग बॉस 10 में दिखाई दिए। फरवरी 2021 को लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया। शो में उन्होंने कंटेस्टेंट पर पेशाब फेंकी थी।

    सोनाली फोगाट

    सोनाली फोगाट

    बिग बॉस 14 में अपने ग्लैमर के साथ 42 साल की एक्ट्रेससोनाली फोगाट ने एंट्री की। अली गोनी के साथ वह अपना इश्क भी जाहिर इसी शो में किया। अगस्त 2022 में गोवा में उनका मर्डर होने की रिपोर्ट सामने आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

    English summary
    Bigg Boss 16 Grand Premiere here read bigg boss contestants list who are no more sidharth Shukla to sonali phogat
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X