For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 contestant: बिग बज के साथ Krushna Abhishek की शो में एंट्री, मिला स्पेशल टास्क

    |

    Bigg Boss 16 में Krushna Abhishek का नाम फाइनल हो गया है। बिग बॅास 16 का टेलीकास्ट कलर्स चैनल पर रात 9.30 बजे और सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे इसका टेलीकास्ट होगा। सलमान खान जहां शुक्रवार और शनिवार को वीकेंड का वार करते हुए दिखाई देंगे। वहीं रविवार का एपिसोड कृष्णा अभिषेक के हाथ में होगा। Voot दर्शकों के सबसे पसंदीदा होस्ट कृष्णा अभिषेक के साथ अपने साप्ताहिक शो 'बिग बज़' के प्रसारण के लिए तैयार है।

    Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Abdu Rozik की Net worth करोड़ों कमाई, नहीं थे पैसे हुई गंभीर बीमारी!Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Abdu Rozik की Net worth करोड़ों कमाई, नहीं थे पैसे हुई गंभीर बीमारी!

    शो में बिग बॉस कन्टेस्टेन्ट्स के साथ खेलेंगे और घर से बाहर आने के बाद कृष्णा और उनकी फैमिली उनकी क्लास लेंगे। कृष्णा बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करते हैं उनके साथ गेम्स खेलते हैं, उन पर दर्शकों की राय लेते हैं, इस तरह दर्शकों के लिए कुछ एक्स्ट्रा मसाला लेकर आते हैं। दर्शकों के मनोरंजन की अपील के साथ कृष्णा अभिषेक शो के दौरान अपने फनी अवतार में नज़र आएंगे और कंटेस्टेन्ट्स के साथ बातचीत करते हुए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

    कृष्णा अभिषेक ने कहा, ''बिग बॉस अपने पहले सीज़न से ही दर्शकों का सबसे पसंदीदा रिएलिटी शो रहा है, मुझे खुशी है कि मुझे बिग बज़ को होस्ट करने का मौका मिला है, जहां मैं बिग बॉस के घर से बाहर आए कंटेस्टेंट की क्लास लूंगा और घर के अंदर की खबरों को दर्शकों तक पहुंचाऊंगा। घर के अंदर बिग बॉस उनकी क्लास लेंगे और घर के बाहर मैं।

    English summary
    Bigg Boss 16 Grand Premier Kurushna Abhishek joins Salman Khan Show host Bigg Buzz on Voot, read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X