For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री, क्या शमिता शेट्टी और राकेश बापत आएंगे फिर से साथ में नजर?

    |

    बिग बॉस 15 शमिता शेट्टी को एक प्यारा सा सरप्राइज देने के लिए पूरी तरह तैयार है। घर में अभिनेत्री के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद, रिपोर्टों से पता चलता है कि वह अपने ओटीटी कनेक्शन राकेश बापट के साथ फिर से जुड़ सकती है।

    सूत्रों के मुताबिक, राकेश बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं। प्रतियोगी बिग बॉस ओटीटी गेम शो में शीर्ष पांच फाइनलिस्ट में शामिल थे।देश भर के प्रशंसकों ने शमिता और राकेश के बीच की केमिस्ट्री का आनंद लिया और सोशल मीडिया पर इस जोड़े को खूब प्यार दिया।

    हालांकि इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, दर्शक वास्तव में अभिनेता को शमिता के साथ फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। उनकी जोड़ी अपनी सहजता के कारण दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गई थी।

    बिग बॉस 15 से हफ्ते के बीच में ही दो कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट और विधि घर से बेघर हुए हैं। बिग बॉस ने घरवालों को सजा देते हुए दो कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखाया। जिसके बाद अब वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा चल पड़ी है।

    DDLJ के 26 साल: तौलिए में डांस नहीं करना चाहती थीं काजोल, किसने रखा था फिल्म का नाम?- रोचक बातेंDDLJ के 26 साल: तौलिए में डांस नहीं करना चाहती थीं काजोल, किसने रखा था फिल्म का नाम?- रोचक बातें

    वहीं दूसरी तरफ अनुषा दांडेकर को लेकर भी चर्चा है कि वह बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं। अनुषा करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि अनुषा को लेकर अभी औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है।

    English summary
    Bigg boss 15 wild card entry: raqesh bapat and shamita shetty will be seen in BB house-reports
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X