For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15: क्यों तेजस्वी हुईं निशांत-राजीव से खफा, निशांत भट्ट ने बदल दी पूरी गेम!

    |

    बिग बॉस 15 में इन दिनों नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। हाल के एपिसोड में वीआईपी कंटेस्टेंट को अपडेट करने का मौका निशांत भट्ट को मिला। जिन्होंने राक्षस वाला टास्क जीतकर ये उपलब्धि हासिल की। इसी के साथ निशांत भट्ट ने मौजूदा गेम को बदलकर रख दिया।

    बिग बॉस 15 में नए वीआईपी अपेडट देखने को मिले। हाल में ही सिंबा और प्रतीक को वीआईपी बनाया तो वहीं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के पद को घटा दिया गया। इसी के साथ घर में नए उम्मीदें देखने को मिल रही है।

    अब बिग बॉस के अपेडट में सामने आया है कि नए एपिसोड में तेजस्वी रोती नजर आएंगी। वह भावुक हो गई। वह निशांत और राजीव की कुछ बातों से नाराज हो गईं और इमोशनल हो गईं।

    हाल में ही निशांत के इस फैसले की वजह से घर में नई लड़ाईयां देखने को मिली। जैसे नेहा भसीन उनके फैसले से दुखी हो गईं और दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई। वहीं करण कुंद्रा और तेजास्वी भी निशांत से नाराज हुए।

    अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह स्टारर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह स्टारर "बॉब बिस्वास" का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

    इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, नेहा भसीन, राजीव और जय नॉमिनेट हैं। वहीं फिलहाल वीआईपी कंटेस्टेंट में निशांत, प्रतीक, सिंबा, विशाल शामिल हैं। जो घर की सुविधाओं के साथ साथ कैप्टन और नॉमिनेशन से सेफ हैं।

    English summary
    Bigg boss 15: Tejasswi Prakash angry with rajeev and nishant bhatt read latest update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X