For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15: बहन शमिता के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'हम अमीर पैदा नहीं हुए थे, स्ट्रगल किया'

    |

    हाल में ही बिग बॉस 15 में नेहा धूपिया बतौर गेस्ट पहुंची। जहां उन्होंने बिग बॉस 15 के वीआईपी और नॉन वीआईपी समेत सभी से एक टास्क करवाया। यहां शमिता शेट्टी ने अपनी बिग बॉस 15 की जर्नी को शेयर किया। शमिता ने कहा कि इस शो में वह कभी वह डिप्रेस हुईं तो कभी निराश लेकिन उन्हें पूरा भरोसा है कि वह यहां से मजबूत बनकर निकलेंगी।

    शमिता शेट्टी की इस स्पीच को बहन शिल्पा शेट्टी ने लंबे पोस्ट के साथ शेयर किया। इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा कि वह अमीरी के साथ पैदा नहीं हुए थे, इसके लिए उन्होंने स्ट्रगल किया है।

    शमिता लिखती हैं, यह देखना दुखद है कि कैसे कुछ लोग शमिता के व्यवहार को घमंडी बता रहे हैं और उन्हें गलत बता रहे हैं। उन्हें लगता है कि शमिता को विशेष अधिकार मिल रहा है या फेक हैं। मैं पूर्व बिग बॉस होस्ट होने के नाते और दर्शक होने के नाते से बिना किसी भेदभाव के बता दूं कि है बिल्कुल असत्य/बकवास है।

    मैंने कभी भी इस शो के लिए कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन बहुत सारे लोग लगातार टिप्पणी कर रहे हैं इस शो और प्रतिभागी के फॉरमेट पर, तो एक कंटेस्टेंट और पूर्व होस्ट होने के नाते मैं ऐसा महसूस कर रही हूं कि शमिता को लगातार प्रीवलेज्ड बताया जा रहा है। लेकिन अगर उन्हें ये विशेषाधिकार मिला ही होता तो वह लगातार इस शो में खुद की जगह बनाने की कोशिश नहीं करती।

    इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा कि वह मिडिल क्लास फैमिली से आती हैं और अपने करियर में खूब संघर्ष किया है। हमने अपनी मिडिल क्लास वैल्यूज को बनाया रखा है और यही हमारी परवरिश है।

    शमिता शेट्टी ऐसी ही हैं और वह बहुत रियल हैं। शमिता जीते या न जीते। लेकिन उन्होंने इस खेल को बहुत ही ग्रेस के साथ खेला है और वह शेरनी की तरह हैं। जिन्होंने हमेशा ईमानदारी और गरीमा को बरकार रखा है।

    English summary
    Bigg Boss 15: Shilpa Shetty support of sister Shamita, said- 'We were not born rich, struggled'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X