For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15: उमर रियाज ने की शमिता शेट्टी के खेल की तारीफ, फैंस ने एक्ट्रेस को बताया फाइटर

    |

    शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 के चर्चित नामों में से एक हैं। और हम यह कह रहे है इसके पीछे कारण है, उमर रियाज के साथ तीखे झगड़े और विशाल कोटियन के साथ उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद भी, घरवाले उन्हें सबसे मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखते हैं।

    घर में तेजस्वी प्रकाश के साथ गठजोड़ कर चुके उमर ने विशाल से कहा कि शमिता तेजस्वी से बेहतर खिलाड़ी हैं। प्रतियोगी ने कहा कि अभिनेत्री के पास एक क्लियर विजन है और दूसरे के विपरीत वह अपने स्थान पर मजबूत है।

    इसी तरह विशाल ने शमिता का समर्थन करते हुए कहा कि वह घर में अकेले ही लड़ रही हैं। वहीं उमर ने कहा था कि तेजस्वी शुरुआत में खुलकर सामने आ रही थीं लेकिन आजकल उनके स्टेटमेंट क्लीयर नहीं है जैसे कि शमिता के होते हैं।

    रजनीकांत की अन्नाथे बनी 200 करोड़ी फिल्म, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को बॉक्स ऑफिस पर किया पीछे! BO रिपोर्टरजनीकांत की अन्नाथे बनी 200 करोड़ी फिल्म, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को बॉक्स ऑफिस पर किया पीछे! BO रिपोर्ट

    उमर रियाज ने वीआईपी अपग्रेड के लिए तेजस्वी प्रकाश को चुना, लेकिन उनके हालिया खुलासे ने बिग बॉस के प्रशंसकों को शमिता को विजेता के रूप में सम्मानित किया और इंटरनेट पर फाइटर शमिता ट्रैंड में रहा, एक यूजर ने लिखा, ''#ShamitaShetty उनके दुश्मन की भी फेवरेट है।" वहीं एक अन्य ने कहा, "दुश्मन भी तारिफ करते हैं #शमिता शेट्टी वहां की बेस्ट कंटेस्टेंट हैं।"

    इस बीच, पिछले एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश के अनुचित तर्कों के लिए नेटिज़न्स में नाराजी हैं।

    English summary
    Bigg Boss 15: Shamita Shetty admired by Umar riaz says her game is better than tejasvi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X