For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 में साल 2022 का ब्लाॅकबस्टर स्वागत, सलमान के साथ स्पेशल गेस्ट, डांस-मस्ती Video

    By Filmibeat Desk
    |

    2021 को अलविदा कहने का समय है। 'बिग बॉस 15' इस खास रात में सितारों से भरी शाम के लिए तैयार है, क्योंकि आपके पसंदीदा बी-टाउन सितारे 'दबंग' के होस्ट सलमान खान के साथ पार्टी में धूम मचाने के लिए पहुंचे हैं, जो 2022 में स्वागत करने के पूरे मूड में हैं। अनुभवी संगीतकार अनु मलिक, 'बिजली बिजली' फेम पलक तिवारी और गायक-संगीतकार शेखर रवजियानी। सलमान इस बैश के लिए सिद्धार्थ निगम और जन्नत जुबैर के साथ मस्ती करते हुए नजर आयेंगे।

    हाल ही में अपने गाने 'बिजली बिजली' से इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली पलक तिवारी ने सलमान को मशहूर हुक स्टेप्स सिखाते हुए स्टेज पर की धमाकेदार एंट्री! वलूचा डी सूसा ने भी 'बॉलीवुड वाला डांस' पर अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सिद्धार्थ निगम और जन्नत ज़ुबैर ने भी सलमान के साथ मस्ती के पल बिताए क्योंकि वे उन्हें उनके लोकप्रिय ट्रैक पर चल रहे कुछ अद्भुत सोशल मीडिया रुझानों से परिचित कराते हैं।

    संगीत के उस्ताद अनु मलिक और शेखर रवजियानी ने बाद में अपने कुछ सबसे प्रतिष्ठित गीतों की प्रस्तुति देकर पार्टी को आगे बढ़ाया। खैर, 'बिग बॉस' के घर के अंदर यह एक नया साल मुबारक होने जा रहा है क्योंकि बी-टाउन की कॉमेडी पावर जोड़ी भारती और हर्ष लिंबाचिया सभी प्रतियोगियों के लिए कुछ मजेदार गेम लाकर पार्टी का उत्साह बढ़ा रहे हैं।

    दर्शकों के लिए इस तरह की एक्शन से भरपूर रात के साथ, 'बिग बॉस' 2022 का भव्य स्वागत करने के लिए तैयार है! इसके साथ सलमान खान टास्क कैंसल कराने के लिए घरवालों की क्लास भी लगाते हुए आयेंगे। शिल्पा शेट्टी का भावुक वीडियो कॅाल उनकी बहन शमिता शेट्टी के लिए आएगा।

    English summary
    Put on your dancing shoes as Salman Khan welcomes 2022 in style featuring Waluscha De Sousa, Palak Tiwari, Anu Malik, Sheykhar Ravjiani, Siddharth Nigam and Jannat Zubair, tonight on COLORS’ ‘Bigg Boss 15’
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X