For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15 सलमान खान की सैलरी: 350 करोड़ वसूल करेंगे सलमान बिग बॉस की फीस? फिल्मों से भी ज्यादा की कमाई!

    |

    बिग बॉस के नए सीजन बिग बॉस1 5 के प्रीमियर में महज एक दिन बचा है। ऐसे में शो के सबसे मशहूर होस्ट सलमान खान भी विदेश से टाइगर 3 की शूटिंग समय से पूरी कर भारत लौट आए हैं। 2 अक्टूबर से सलमान खान बिग बॉस 15 में बिजी रहेंगे। बिग बॉस 15 के शुरू होने से पहले सलमान खान की तगड़ी फीस को लेकर गॉसिप्स शुरू हो गए हैं।

    कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान भारी-भरकम फीस लेने वाले हैं। जिसे सुन किसी भी फैन के होश उड़ जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने पहले सीजन के मुताबिक अपनी फीस में इजाफा किया है और वह प्रति एपिसोड के करोड़ों में चार्ज कर रहे हैं।

    लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान ने बिग बॉस 15 की सैलरी में 5 करोड़ तक का इजाफा किया है। इसका अर्थ ये हुआ कि सलमान खान अब पर वीकेंड 25 करोड़ तक सैलरी ले रहे हैं। सलमान खान साल 2010 से बिग बॉस होस्ट करते आ रहे हैं और वह हर साल अपनी करोड़ों की कमाई छोटे पर्दे से भी करते हैं।

    पुलिस ने केरल से जब्त की 'करीना कपूर' की लग्जरी कार, करोड़ों का ठगी मामला!पुलिस ने केरल से जब्त की 'करीना कपूर' की लग्जरी कार, करोड़ों का ठगी मामला!

    सलमान खान ने खुद एक हालिया इवेंट में कहा था कि वह बिग बॉस के लिए काफी मेहनत करते हैं और इसीलिए मेकर्स को बिग बॉस 15 के लिए उनकी सैलरी में इजाफा करना चाहिए। मजाकिया लिहाज में सलमान खान ने कहा कि मेरी कोई सुनता नहीं है और मेरी सैलरी भी बढ़ाते नहीं।

    बिग बॉस 15 सलमान खान की सैलरी: सलमान खान लेंगे 350 करोड़ की फीस!

    बिग बॉस 15 सलमान खान की सैलरी: सलमान खान लेंगे 350 करोड़ की फीस!

    वहीं अन्य रिपोर्ट्स का ये दावा भी है कि सलमान खान 28 एपिसोड के करीब 350 करोड़ रुपये तक बिग बॉस होस्ट करने के लिए वसूलने वाले हैं।

    प्रति वीकेंड 25 करोड़

    प्रति वीकेंड 25 करोड़

    अगर रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो इसका मतलब साफ है कि सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए हर वीकेंड 25 करोड़ तक वसूल करेंगे। हालांकि इन रिपोर्ट्स पर अब तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

    बिग बॉस के हर सीजन में सलमान खान की कमाई

    बिग बॉस के हर सीजन में सलमान खान की कमाई

    मीडिया रिपोर्ट में कहना है, "सलमान ने बिग बॉस 7 में अपनी फीस दोगुनी करते हुए 5 करोड़ रुपये लेना शुरू किया था। बिग बॉस 8 के लिए, सलमान ने प्रति एपिसोड 5.5 करोड़ रुपये चार्ज किए और बिग बॉस 9 के प्रति एपिसोड के लिए, उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 7-8 करोड़ रुपये कर दी। बिग बॉस के सीजन 10 के लिए, उन्होंने प्रति एपिसोड 8 करोड़ रुपये तक हासिल किए।"

    बिग बॉस 15 में टाइगर की वापसी

    बिग बॉस 15 में टाइगर की वापसी

    इस बार बिग बॉस 15 की थीम जंगल नजर आ रही है। ऐसे में बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान ज्यादा स्टिक होते नजर आ सकते हैं और कंटेस्टेंट की क्लास लगाते भी दिखेंगे।

    बिग बॉस 4 से की शुरुआत

    बिग बॉस 4 से की शुरुआत

    सलमान खान ने बिग बॉस होस्ट करने का सिलसिला बिग बॉस सीजन 4 से शुरू किया। उस दौरान कहा जाता था कि वह प्रति एपिसोड का 2.5 करोड़ तक वसूल करते थे। जोकि सीजन 7 के आते आते डबल हो गया।

    बिग बॉस के हर सीजन होने वाली सलमान खान की कमाई

    बिग बॉस के हर सीजन होने वाली सलमान खान की कमाई

    रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने बिग बॉस 4 सीजन के करीब 2.5 करोड़ के हिसाब से चार्ज किया। बिग बॉस 5 और बिग बॉस 6 के लिए भी इसी हिसाब से वह चार्च करते गए।

    लेकिन बिग बॉस 7 में उन्होंने फीस डबल करके 5 करोड़ प्रति एपिसोड कर दी। वहीं बिग बॉस सीजन 6 के लिए सलमान खान ने 5.5 करोड़ की फीस ली।

    English summary
    Bigg Boss 15 Salman Khan Salary: Salman Khan Charges Whopping 350 crore in 28 days episode-report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X