For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 से बाहर आकर राखी सावंत के पति रितेश ने तोड़ी चुप्पी- मुझे 2 बार छोड़कर भागी हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 15 में रविवार को शो से बाहर हो गए हैं राखी सावंत के पति रितेश। शो में रहने के दौरान रितेश को लेकर उनकी पहली पत्नी सामने आयीं। रितेश की पहली पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट हुई है। बेल्ट से मारा गया उन्हें। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने भी वीकेंड के वार के दौरान राखी सावंत के साथ गलत तरीके से बर्ताव करने को लेकर रितेश की जमकर क्लास लगाई।

    सलमान खान इशारे में रितेश को यह भी कहा कि वह इस तरह की मारपीट कर चुके हैं। शो से बाहर आने के बाद मीडिया के सामने रितेश ने अपनी सफाई पेश की है। रितेश ने शो से बाहर आने के बाद अपनी पहली पत्नी के आरोपों पर अपना पक्ष रखा हुआ है। रितेश ने एक चैनल से बातचीत में खुद पर लगाए गए आरोपों को गलत ठहराया है।

    रितेश ने अपनी सफाई में बोला है कि अगर मैंने उनको मारा है तो वह क्यों मेरे साथ साल 2014 से लेकर साल 2017 तक रही हैं। उनका घर बिहार में हैं। फिर वो दिल्ली में क्यों और किसके साथ रहती हैं? रितेश ने पहली पत्नी के आरोपों पर बोला कि वो खुद मुझे दो बार छोड़कर भाग चुकी है।

    मैं इतने समय तक इस वजह से चुप रहा हूं क्योंकि मैं अपने बच्चे का भविष्य खराब नहीं करना चाहता था। मेरे पास सबूत है कि उसने मुझे कितनी धमकी दी हैं। मेरे बिग बॅास के घर में रहने के दौरान वो सामने आयी है। वो बहती गंगा में हाथ धो रही है। क्योंकि उसे ऐसा लगता होगा कि अब मुझे भी साथ में लोकप्रिय होना चाहिए।

    Rakhi sawant

    आपको बता दें कि रितेश की पहली पत्नी ने आरोप लगाया था कि उनकी पिटाई कमरे में बंद करके होती थी। वह घर से भागकर अस्पताल गईं और वहां से अपने माता-पिता के पास चली गई थीं। यहां तक कि रितेश ने उनसे काफी दहेज की भी मांग की थी। चेन्नई में रितेश ने अपनी पहली पत्नी के साथ मारपीट की थी।

    English summary
    Bigg Boss 15 Rakhi sawant husband ritesh talk about his wife allegation, here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X