For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15: जय भानुशाली के खिलाफ शमिता शेट्टी का स्टैंड, टास्क के लिए 6 लड़कों को से अकेली भिड़ीं- VIDEO

    |

    बिग बॉस के घर में नया दिन और नया ड्रामा! शो हर दिन एक नया मोड़ लेता है, जिससे प्रशंसकों को आगामी एपिसोड के लिए उत्साहित और रोमांचित हो जाते है। पिछली रात जहां नॉमिनेशन और नक्शा खोजने की तलाश में कुछ तीव्र झगड़े हुए, वहीं आज रात, घरवाले एक कार्य के लिए बंदूकों के साथ गुंडों की भूमिका निभाएंगे।

    प्रोमो ने पहले ही सभी की दिलचस्पी बढ़ा दी है। इस बीच, शमिता शेट्टी एक बार फिर सही और गलत की स्पष्ट दृष्टि के साथ सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक साबित हुई हैं। प्रतीक सहजपाल के गलत काम के खिलाफ खड़े होने के बाद, अभिनेत्री प्रतीक को गाली देने के लिए जय भानुशाली के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है।

    जहां एक तरफ शमिता का जय से ऊंची आवाज में सामना करने का वीडियो इंटरनेट पर सामने आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ एक टास्क के लिए छह लड़कों को खिलाफ अकेले उतरने की उनकी तस्वीरें भी खूब तारीफ बटोर रही हैं।

    एक यूजर ने शमिता को विनर मैटेरियल बताते हुए ट्विटर पर लिखा, "6 लड़के उसे खींच रहे हैं! वह टास्क में 100% देती है। सबसे मजबूत महिला..." और, उसके साहसी स्टैंड के बारे में बात करते हुए, एक अन्य ने लिखा, "#ShamitaShetty हैंड्स डाउन वर्तमान में शो में अब तक की सबसे अच्छी प्रतियोगी है। सभी पुरुषों की तुलना में महिला में अधिक हिम्मत है।"

    40 साल पहले क्यों जया बच्चन को दी कसम के बावजूद अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ फिल्म की!40 साल पहले क्यों जया बच्चन को दी कसम के बावजूद अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ फिल्म की!

    खैर, हम आज रात शो में शमिता को अकेले सभी लड़कों से निपटने का इंतजार नहीं कर सकते। देखिए बिग बॉस 15 को कलर्स टीवी पर रात 10.30 बजे।

    English summary
    Bigg boss 15 Promo Video: Shamita Shetty fight with jay bhanushali and other contestants
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X