For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15: सलमान खान ने शमिता शेट्टी को बताया फाइटर, बिग बॉस ने दी घरवालों को सजा- वीडियो!

    |

    बिग बॉस हाउस में सप्ताह भर के धमाकेदार झगड़े और टास्क के बाद, सलमान खान ने प्रतियोगियों को उनके हिंसक व्यवहार के लिए शिक्षित किया। अभिनेता-मेजबान ने शमिता शेट्टी के खिलाफ अफसाना खान के दुर्व्यवहार के खिलाफ भी स्टैंड लिया।

    शमिता के बारे में बात करते हुए, सलमान खान ने कहा, "शमिता पिछले 25 वर्षों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही है। वह अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत कर रही है और लड़ रही है।"

    सलमान खान का यह बयान तब आया जब अफसाना ने शब्दों के युद्ध के दौरान अभिनेत्री के करियर पर सवाल उठाया। इतना ही नहीं, गायिका ने बिना किसी स्पष्ट कारण के उसके साथ धमकाने और फिजिकल होने की कोशिश की।

    सूर्यवंशी का क्यों शुरू नहीं किया अक्षय कुमार ने प्रमोशन,अभी इस काम में हैं बिजी- 21 अक्टूबर से शुरू होगा मिशनसूर्यवंशी का क्यों शुरू नहीं किया अक्षय कुमार ने प्रमोशन,अभी इस काम में हैं बिजी- 21 अक्टूबर से शुरू होगा मिशन

    देश भर के प्रशंसक इस बात से प्रभावित हुए कि कैसे शमिता ने सबसे तीव्र और कड़वी लड़ाई के दौरान अपना संयम बनाए रखा।

    बिग बॉस 15 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो
    वहीं बात करें लेटेस्ट बिग बॉस 15 के प्रोमो वीडियो की तो नीशांत, तेजस्वी, करण, विशाल और जय मिलकर मस्ती करने वाले हैं। शो के कंटेस्टेंट हंसी मजाक करते दिखते हैं। लेकिन वही नियमों के अवमानना के चलते बिग बॉस सख्त कदम उठाने जा रहे हैं।

    बिग बॉस ने साफ कहा कि वह घरवालों को सख्ती से नियमों का पाठ पढ़ाने वाले हैं।सभी मुख्य घरवालों की सजा ये होगी कि अब सब जंगलवासी होंगे।

    English summary
    Bigg Boss 15 Promo video: salman khan admire shamita shetty watch video how bigg boss punish contestant
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X