For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15 प्रोमो: जंगलवासियों को मिला नया टास्क, तेजस्वी-विशाल जमकर हसाएंगे- VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॉस 15 शो में पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन राउंड हुआ। जहां जंगलवासियों ने नॉमिनेशन झेली। अब जंगल कंटेस्टेंट के लिए बिग बॉस ने नया टास्क भेजा है। आज का एपिसोड एक नए टास्क के साथ आता है जहां 'जंगलवासी' भयानक डाकुओं में बदल जाते हैं! जब वे जंगल पर कब्जा करने का लक्ष्य रखते हैं, तो वे यह पता लगाने वाले होते हैं कि केवल एक ही बॉस है, यानी बिग बॉस!

    टास्क का नाम 'डाकू का कब्ज़ा' है, जिसमें कई चैलेंजिंग लेयर्स हैं। जैसे ही वे अपने डाकू मोड में आते हैं और उठते हैं, प्रतियोगी अपने अंदर 'गब्बर सिंह' को जगाते हैं। उनमें से कुछ 'शोले' के प्रसिद्ध संवाद - "कितने आदमी थे?" का अभ्यास भी करते हैं। अफसाना गड़गड़ाहट के साथ अपनी खुद की गुंडी निकालती है "किसको मरना है मेरे हाथों से?"

    इस बीच, तेजस्वी अपने हास्य और आकर्षण के साथ गुंडाओं के साथ फ़्लर्ट भागफल को डायल करती हैं। "आपका फोकस सिर्फ मुझसे रहे!", वह चुटकी लेती है, क्योंकि जय उसके विचारोत्तेजक अभिनय के साथ खेलता है। जंगल में जहां 'जंगलवासी' खौफ लाते हैं, वहीं 'घरवासी' एक पत्र प्राप्त करते हैं और डाकुओं को खत्म करने की साजिश रचने लगते हैं!

    यह लड़ाई तब और तेज हो जाती है जब वे गुंडा गिरोह को हुक या बदमाश से खत्म करने के लिए हर तरह की रणनीति बनाते हैं। करण अपने प्रतिद्वंद्वियों को हर तरह से एक-दूसरे से दूर रखने की योजना बनाता है, जो बाद में उन्हें दूर करने के लिए आगे बढ़ता है। घर में झगड़े शुरू हो जाते हैं क्योंकि शमिता इस प्रतियोगिता में हिंसक होने के खिलाफ एक स्टैंड लेती है। जैसे-जैसे कार्य अधिक कठिन होते जाते हैं, खेल अधिक प्रतिस्पर्धी होता जाता है।

    40 साल पहले क्यों जया बच्चन को दी कसम के बावजूद अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ फिल्म की!40 साल पहले क्यों जया बच्चन को दी कसम के बावजूद अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ फिल्म की!

    इस बीच, ईशान और मीशा के लिए प्यार हवा में है और जय और सिम्बा अपने पैर खींच रहे हैं! जैसे ही मीशा ईशान के बालों के साथ खेलती है, जय ने चुटकी लेते हुए कहा, "कच्चा नारियाल अभी घिसना बंद करो!" जो सिम्बा को हँसी से उड़ा देती है! दूसरी ओर, बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन विशाल में एक फैनबॉय लाता है। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें बचपन में दीवार देखना पसंद था और 'बिग बी' की वजह से ही अभिनेता बने! पुरानी यादों की दौड़ के साथ, यह हार्दिक क्षण उसे आँसू में छोड़ देता है।

    English summary
    Bigg Boss 15 Promo Video: contestants get new task tejaswi prakash vishal will entertain
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X