For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 Promo: कप्तान बनने के लिए जय- तेजस्वी के बीच फाइट, निशांत भट्ट ने मारी बाजी

    |

    बिग बॅास 15 में शमिता शेट्टी के बाद घर के नए कप्तान बनने के लिए घर के मुख्य घरवालों के बीच टास्क होने वाला है। प्रोमो के अनुसार इस बार प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और जय भानुशाली घर के कप्तान बनने के लिए आपस में एक दूसरे के साथ टास्क करते हुए दिखाई देंगे।

    जय और तेजस्वी प्रकाश सीजन की शुरुआत से ही काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि कप्तानी के लिए चयन प्रक्रिया ने उनके बीच भारी दरार पैदा कर दी है।तेजस्वी संचालक बन गई हैं जो हर किसी के प्रदर्शन का न्याय करते हैं और अंततः यह तय करते हैं कि कप्तानी की भूमिका किसकी है।

    प्रतीक इस प्रतियोगिता में एक विवादास्पद चाल चलता है जिसे तेजस्वी याद करते हैं लेकिन जय स्पॉट करता है। वह चाहता है कि तेजस्वी फाउल प्ले पर कार्रवाई करें, लेकिन वह ऐसा न होने के अपने रुख पर कायम है। इस बीच जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश के बीच बहस देखने को मिलेगी।

    साथ ही एक और प्रोमो सामने आया है जहां पर निशांत भट्ट और विशाल कोटियान के साथ तेजस्वी मस्ती करते हुए दिखाई देंगी। दूसरी तरफ शमिता शेट्टी और विशाल कोटियान ये बात करते हुए नजर आयेंगे कि घर के नए कप्तान के लिए किसका सपोर्ट करना चाहिए। शमिता शेट्टी कहती हैं कि वो निशांत भट्ट का सपोर्ट करेंगी।

    इसके साथ बिग बॅास 15 की लाइव फुटेज के अनुसार ये साफ पता चल रहा है कि निशांत भट्ट घर के नए कप्तान बन गए हैं। लेकिन कैसे ये देखने के लिए आपको सोमवार का दिलचस्प एपिसोड देखना होगा। आखिर टास्क में ऐसा क्या हुआ जो निशांत भट्ट को घर का नया कप्तान बनाया गया है।

    English summary
    Bigg boss 15 Promo jay bhanushali and tejasswi prakash fight Nishant Bhat new captain
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X