For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 Promo: करण कुंद्रा के कारण, जय भानुशाली- तेजस्वी के बीच फाइट

    |

    बिग बॅास 15 में इस बार तीसरा वीक खत्म होने का साथ घरवालों को काफी मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है। बिग बॅास 15 में अचानक हुए दो बड़े एलिमिनेशन के साथ घरवालों को सबसे बड़ा झटका लगा है। घर के सभी सदस्य इस वक्त जंगल में हैं और एक बार फिर से बिग बॅास ने ये ऐलान किया है कि मुख्य घर में जाने के लिए सभी को एक दूसरे से लड़ाई करनी होगी। सभी कंटेस्टेंट को घर के भीतर जाने के लिए एक दूसरे से टास्क में जीतना होगा।

    लेकिन इसके लिए बिग बॅास ने सभी को यह कहा है कि कीमत चुकानी होगी। मिली जानकारी के अनुसार अगर मुख्य घर में जाना है तो प्राइम मनी से 5 लाख रुपए काटे जायेंगे। यह सुनने के बाद सभी घरवाले जोड़ी में इस टास्क को करेंगे। प्रोमो अनुसार बिग बॅास ने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बनाई है।

    वहीं प्रतीक सहजपाल और जय भानुशली को गेम एक साथ खेलना है। प्रोमो में दिख रहा है कि जय भानुशाली जाकर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का टास्क खराब करने की कोशिश करते हैं। इसकी वजह यह है कि जय भानुशाली को लगता है कि प्रतीक सहजपाल के साथ गलत हो रहा है।

    इसके बाद जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल एक साथ मिलकर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से लड़ाई करते हैं। बिग बॅास 15 का यह प्रोमो सामने आया है जिसे देखने के बाद ऐसा लगता है कि इस बार बिग बॅास 15 अपने सारे सीजन से टास्क के हिसाब से काफी कठिन है। बिग बॅास 15 के घर में एंट्री लेना सभी के लिए आसान नहीं है।

    English summary
    Bigg Boss 15 Promo fight between Tejasswi prakash and Jay bhanushali, watch here and read full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X