For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 Premier LIVE: टाइगर सलमान की धमाकेदार एंट्री, फाइनल कंटेस्टेंट्स, रविवार को बड़ा खुलासा

    |

    सलमान खान ने टाइगर के अंदाज में बिग बॉस 15 के घर में एंट्री ले ली है। बिग बॉस 15 का प्रीमियर एपिसोड आज यानि की 2 अक्टूबर 2021 को कलर्स टीवी पर रात 9.30 बजे से शुरु किया जा चुका है। Bigg Boss 15 में इस बार 15 से अधिक कंटेस्टेंट शो में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    आसिम रियाज अपने भाई उमर रियाज के बतौर कंटेस्टेंट सभी के सामने लेकर आए हैं। सलमान खान एक एक कर घर के कंटेस्टेंट से दर्शकों का परिचय कराएंगे। यहां देंखे लाइव अपडेट्स।

    सलमान खान ने बिग बॉस 15 के घर में जंगल है आधी रात सांग और स्वैग से करेंगे सबका स्वागत के साथ टाइगर अंदाज में एंट्री मारी। सलमान खान कह रहे हैं कि इस बार लोग सबकुछ खुले में करेंगे। इस बार घर नहीं है। सलमान खान ने बोला कि पूल जो बना हुआ घर पर उस पर होगी फाइट। सलमान खान ने घर के बाहर जो कमल है उसके बीच सब कमाल करेंगे। इस बार शो का वाइब भी काफी अलग होगा। सलमान ने कहा कि इस बार में कंटेस्टेंट को सबसे मिलवाने वाला हूं, आप ऐसा सोच हैं लेकिन ऐसा नहीं होगा। आज कोई पुरानी हरकत नहीं होगी। आज पहले सदस्य को यहीं घर के अंदज ही मिलवाने जा रहा हूं। सलमान खान ने पहले कंटेस्टेंट जय भानुशाली के नाम का खुलासा कर दिया।

    जय भानुशाली ने घर के भीतर एंट्री ली है। जय भानुशाली घर को देख कर काफी सरप्राइज हो गए हैं। जय भानुशाली कहते हैं कि मैं बिग बॉस 15 में आकर काफी खुश हूं। जय भानुशाली कहते हैं कि शो पर इस बार काफी खर्चा किया गया है। जय भानुशाली ने अपना बेड भी आने के साथ चुन लिया है। सलमान और जय भानुशाली की हुई मुलाकात। सलमान ने खोला जंगल का राज।

    ( फोटो साभार कलर्स ट्विटर अकाउंट)

    सलमान खान ने दिखाया जय भानुशाली को पूरा घर

    सलमान खान ने दिखाया जय भानुशाली को पूरा घर

    सलमान खान और जय भानुशाली घर के भीतर ही हैं। जय भानुशाली से सलमान कहते हैं कि इस बार का सीजन सबसे अलग होगा। जय भानुशाली को सलमान खान पूरा बिग बॅास 15 का पूरा घर दिखाते हैं। जय भानुशाली कहते हैं कि मैं खुद को इस सीजन का शेर मानता हूं। जय भानुशाली कहते हैं कि मुझे फर्क नहीं पड़ता जाऊंगा तो किसी को साथ लेकर जाऊंगा। सलमान खान घर को बंद कर देते हैं। जय को घर के बाहर जंगल में छोड़ देते हैं। जय भानुशाली से सलमान कहते हैं कि घर में हर दिन रहना मुश्किल है।विश्व सुंदरी के बारे में भी जय भानुशाली को सलमान बताते हैं। सलमान कहते हैं कि बाथरूम भी घर के बाहर ही होगा।

    बिग बॅास 15 के सभी कंटेस्टेंट का धमाकेदार डांस

    बिग बॅास 15 के सभी कंटेस्टेंट का धमाकेदार डांस

    घर के सभी कंटेस्टेंट का हुआ एक साथ डांस। बिगबॅास 15 के घर के सभी कंटेस्टेंट ने मुंह पर नकाब पहनकर काला चश्मा के साथ कई हिट सांग पर किया धमाकेदार एंट्री डांस।

    बिग बॅास 15 के कंटेस्टेंट की लिस्ट

    बिग बॅास 15 के कंटेस्टेंट की लिस्ट

    बिगबॅास 15 के दूसरे कंटेस्टेंट बनकर सामने राम जी सांग पर एंट्री की है, विशाल कोटियन ने। सलमान खान कोविशाल कोटियन ने बताया कि मैंने आपके फिल्मों की टिकट को ब्लैक किया है। विशाल कोटियान बताते हैं कि मुझे लोग बोलते थे तू हीरो नहीं बनेगा। आज मैं अपने हीरो के साथ स्टेज पर खड़ा हूं। सलमान चमत्कारी मिरर से पूछते हैं कि विशाल कौन सा जानवर है, मिरर से पता चलता है कि वो हाथी हैं। सलमान और विशाल एक साथ काफी मस्ती मजाक करते हैं।

    तेजस्वी की धमाकेदार एंट्री, बन गईं बिग बॉस के घर की पोपट

    तेजस्वी की धमाकेदार एंट्री, बन गईं बिग बॉस के घर की पोपट

    बिग बॅास 15 में पानी सांग से एंट्री की तेजस्वी प्रकाश ने। तेजस्वी कहती हैं वो गेम जीतने के लिए आती हैं। विशाल कोटियान सलमान खान के सामने तेजस्वी को नागिन बोलते हैं। तेजस्वी कहती हैं कि मुझे हाथी बनना था। तेजस्वी कहती हैं कि मुझे इस शो को जीतने की भूख है। तेजस्वी कहती हैं कि मैंने पिछला शो नहीं जीता था, अब मुझे ये शो जीतना ही है। तेजस्वी कहती हैं कि वो जंगल में दंगल करेंगी। चमत्कारी मिरर बताता है कि तेजस्वी इस जंगल में पोपट होंगी। तेजस्वी कहती हैं कि उन्हें पोपट पसंद है। तेजस्वी से सलमान उनका भविष्य पूछते हैं। तेजस्वी बताती हैं कि इस शो में केवल आपकी एक ही पसंदीदा कंटेस्टेंट बनेंगी वो हैं तेजस्वी प्रकाश।

    सर्वाइवल किट का आया बड़ा ट्विस्ट

    सर्वाइवल किट का आया बड़ा ट्विस्ट

    सलमान खान फिर विशाल और तेजस्वी से कहते हैं कि सर्वाइवल किट आप दोनों में से किसी एक को ही मिलने वाली है। तेजस्वी और विशाल को आंख बंद करके खाने की चीज को टेस्ट करके बताना है कि वो क्या है? इस गेम में तेजस्वी जीत जाती हैं। तेजस्वी को अपना सर्वाइवल किट 60 सेकंड में बनाना है। दूसरी तरफ जय भानुशाली से विश्व सुंदरी बात करती हैं।विश्व सुंदरी कहती हैं कि इस जंगल में मेरा राज चलेगा।

    तेजस्वी प्रकाश और विशाल की बिग बॅास 15 के जंगल में एंट्री

    तेजस्वी प्रकाश और विशाल की बिग बॅास 15 के जंगल में एंट्री

    तेजस्वी प्रकाश को जय भानुशाली पूरा घर दिखाते हैं और बताते हैं कि जंगल में बाथरूम भी नहीं है। तेजस्वी ये सुनकर हैरान हो जाते हैं। तेजस्वी को जय भानुशाली को बताते हैं कि एक ही बाथरूम में सभी कंटेस्टेंट जायेंगे। तेजस्वी ये भी सुनकर हैरान हो जायेंगी। सलमान फिर विशाल को बोलते हैं कि चुनौती के साथ एंट्री होगी। विशाल की एंट्री घर में डरावने तरीके से होती है।

    उड़ान सीरीयल फेम विधी पांड्या की एंट्री

    उड़ान सीरीयल फेम विधी पांड्या की एंट्री

    उड़ान सीरीयल फेम विधी पांड्या भी बिग बॅास 15 की नई कंटेस्टेंट बन गई हैं। विधी पांड्या बताती हैं कि आपके साथ मेरी पहली फोटो एक इवेंट में आयी थी जो कि पूरी खराब हो गई थी। विधी पांड्या और सलमान खान सेल्फी निकालते हैं एक साथ। चमत्कारी मिरर विधी पांड्या को पांडा बताता है।विधी को भी सर्वाइवल किट नहीं मिलता है।

    सिंबा नागपाल अगला कंटेस्टेंट

    सिंबा नागपाल अगला कंटेस्टेंट

    इसके बाद सिंबा नागपाल अगला कंटेस्टेंट बनकर एंट्री करते हैं। सिंबा को मिरर बताता है कि वो इस जंगल के टाइगर हैं। फिर सर्वाइल किट के लिए सिंबा और विधी को एक्टिंग करनी होती है सलमान के सामने। लेकिन सलमान सिंबा को सर्वाइवल किट नहीं देते और वो भी चैलेंज का सामना करते हुए घर के भीतर जाते हैं। सिंबा और विधी को तेजस्वी पूरा घर दिखाते हैं और बताते है कि यहां पर कोई सुविधा नहीं हैं। विश्व सुंदरी कहती हैं कि यहां पर मुझसे बात करने के लिए सभी को खुद को लायक बनाना होगा।

    बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट उमर रियाज

    बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट उमर रियाज

    बिगबॉस 15 कंटेस्टेंट उमर रियाज बताते हैं कि मुझे भी पहचान बनानी है। उमर रियाज कहते हैं कि आसिम रियाज को पूरा देश जानता है। सलमान खान के पूछने पर उमर रियाज कहते हैं कि मैं उससे अलग हूं। मैंने पहले पढ़ाई की और फिर एक्टिंग की तरफ बढ़ा। उमर रियाज और आसिम रियाज अलग है। उमर रियाज कहते हैं कि दो वीक में मुझे खुद को साबित करना है। मैं खुद को साबित करने के लिए आ गया हूं। इसके बाद एंट्री होती है आसिम रियाज की।

    डोनल बिष्ट और ईशान सहगल अगले कंटेस्टेंट

    डोनल बिष्ट और ईशान सहगल अगले कंटेस्टेंट

    आसिम रियाज आते हैं। सलमान खान टांग खिंचाई करते हैं आसिम रियाज की। फिर अगला कंटेस्टेंट आते हैं वो हैं ईशान सहगल।उमर रियाज को चमत्कारी मिरर बुल यानी कि ताकतवर बताता है। ईशान सहगल को चमत्कारी मिरर सांड बताता है। फिर एंट्री होती है डोनल बिष्ट की । डोनल बिष्ट को भी सलमान खान चमत्कारी मिरर से मिलवाने के बजाए उमर रियाज और ईशान को पूछते हैं। उमर रियाज बोलते हैं डोनल कबूतर जैसी हैं।

    ईशान सहगल कहते हैं कि डोनल तितली की तरह हैं। सलमान खान खुद की तरफ से डोनल बिष्ट को सर्वाइवल किट देती हैं। डोनल बिष्ट को ईशान और उमर में से किसी एक को सर्वाइवल किट देना है। ईशान और उमर के बीच दंगल होता है। स्टेज पर ही उमर रियाज और ईशान के बीच दंगल के दौरान बहस होती है। डोनल बिष्ट विनर ईशान को सर्वाइवल किट देती हैं।

    सिंगर अकासा सिंह की एंट्री

    सिंगर अकासा सिंह की एंट्री

    डोनल और ईशान को गाड़ी में आंख बंद कर एक जंगल कैंप जैसी जगह पर पहुंचते हैं। दूसरी तरफ स्टेज अकासा सिंह की एंट्री होती है। सलमान खान बताते हैं 'ऐथे आ' सांग अकासा ने गाया है। अकासा के साथ सलमान इस सागं पर डांस करते हैं। चमत्कारी मिरर अकासा को बिल्ली बताता है।

    करण कुंद्रा ने की एंट्री हार गए टास्क

    करण कुंद्रा ने की एंट्री हार गए टास्क

    सलमान स्टेज पर करण कुंद्रा को बुलाते हैं। करण कुंदा को चमत्कारी बताता है कि वो इस जंगल के भेड़िया हैं। अकासा सिंह और करण कुंद्रा के बीच मार्क पर खड़े होने का गेम होता है।अकासा सिंह गेम जीत जाती हैं। करण कुंद्रा चैलेंज के साथ। दूसरी तरफ असली जंगल कैंप में डोनल और ईशान की हालत खराब होती है।

    पंजाब की सिंगर अफसाना खान

    पंजाब की सिंगर अफसाना खान

    अगली कंटेस्टेंट बनकर आती हैं पंजाब की सिंगर अफसाना खान। सलमान खान अफसाना को कहते हैं कि आप इतना सोना पहनकर आयी हैं, बिग बॅास में रात में सोना भी नसीब नहीं होगा।अफसाना बताती हैं कि मैं शादी छोड़ कर आ रही हूं। सलमान बोलते हैं कि घर में शादी करवा देंगे। चमत्कारी मिरर अफसाना को बंदरिया बताता है।।

    मायशा अय्यर की हुई एंट्री

    मायशा अय्यर की हुई एंट्री

    फिर एंट्री होती है कंटेस्टेंट साहिल श्रॅाफ और मायशा अय्यर की। सलमान खान सवाल करते हैं सभी से आपकी कौन सी खूबी से सभी को डर कर रहना चाहिए। अफसाना कहती हैं मेरा गुस्सा है। मायसा कहती हैं मैं कभी रिएक्ट कर सकती हूं। साहिल कहते हैं कि मैं देखने के बाद अटैक करता हूं। चमत्कारी मिरर मायसा को पप्पी बताता है। साहिल सहगल को चमत्कारी मिरर चिता बताता है।

    साहिल श्रॅाफ ने घर में एंट्री करके जीता टास्क

    साहिल श्रॅाफ ने घर में एंट्री करके जीता टास्क

    मायसा,साहिल और अफसाना के बीच टास्क होता है। इस टास्क में बॅाल को झोली में बटोरना था। साहिल सहगल इस गेम में जीत जाते हैं। साहिल जहां डायरेक्ट एंट्री करते हैं। वहीं बाकी दोनों चैलेंज के साथ घर में एंट्री करते हैं। घर में फिलहाल सभी कंटेस्टेंट मस्ती कर रहे हैं। बता दें कि सभी कंटेस्टेंट को 2 वीक बिना नॅामिनेशन के खुद को साबित करना होगा।

    बिग बॅास 15 के ग्रैंड प्रीमियर रविवार 3 अक्टूबर 9.30 को देखिए

    बिग बॅास 15 के ग्रैंड प्रीमियर रविवार 3 अक्टूबर 9.30 को देखिए

    बिग बॅास 15 के ग्रैंड प्रीमियर आज अधूरा रह गया। रविवार 3 अक्टूबर रात 9.30 इसे टेलीकास्ट किया जाएगा। जहां पर सलमान खान और रणवीर सिंह की मस्ती के साथ मौनी रॅाय का डांस होगा और साथ ही बिग बॅास ओटीटी के तीन दमदार कंटेस्टेंट निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सेहजपाल स्टेज पर दिखाई देंगे। फिल्मीबीट हिंदी रविवार को आपके लिए लेकर आएगा Bigg Boss 15 का ग्रैंड प्रीमियर लाइव अपडेट।

    English summary
    Bigg Boss 15 Premiere episode Live Updates tonight 2 October, 2021 at 9.30 Salman Khan introduces bigg boss 15 all contestants.Here are the live updates of Bigg Boss 15 premiere episode!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X