For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15: कई हफ्तों के बाद पत्नी माही से मिले जय भानुशाली, सामने आया रोमांटिक वीडियो

    |

    बिग बॉस 15 इन दिनों एकदम अलग पड़ाव पर चल रहा है। जहां पिछले हफ्ते बड़ा फेरबदल देखने को मिला। बिग बॉस कंटेस्टेंट जय भानुशाली, सिंबा और विशाल कौटियन बाहर हो गए। जय भानुशाली और विशाल के घर से बेघर होने पर कुछ फैंस को तगड़ा झटका लगा तो जय भानुशाली के फैंस ने तो टीवी एक्टर और होस्ट को जमकर सपोर्ट किया।

    खैर अब जय भानुशाली बिग बॉस से आउट होने के बाद कई हफ्ते के बाद अपने घर पहुंचे। जहां पत्नी माही विज घर के बाहर ही उनका इंतजार करती नजर आई तो तुंरत जय ने दौड़कर पत्नी को गले लगा लिया। इस इमोशनल और रोमांटिक कर देने वाले वीडियो को जय की पत्नी माही ने शेयर किया।

    माही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि मैंने आखिरकार उन्हें देखा, स्ट्रॉन्गर और मजबूत जय भानुशाली। इस वीडियो को कई फैंस ने पसंद किया और कमेंट्स में दिल बनाकर भेजा। वाक्यी ये वीडियो बेहद रोमांटिक कर देनी वाली है।

    जय भानुशाली को बिग बॉस की फाइनलिस्ट की दौड़ में लगातार माना जा रहा था लेकिन कुछ कारणों की वजह से जय घर से बेघर हो गए। लेकिन फैंस जय के खेल से काफी खुश हैं जिन्होंने कई हफ्ते घर में बिताए लेकिन अपनी सीमा के पार नहीं गए।

    फिलहाल टॉप 5 की रेस में शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी, निशांत भट्ट और प्रतीक शामिल हैं। वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री में रश्मि देसाई और देवोलीना समेत तीन कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है।

    English summary
    Bigg Boss 15:out Jay bhanushali meet wife mahhi vij after long time here is emotional video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X