For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss OTT पर सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की एंट्री, सिडनाज की जोड़ी से सुपरहिट होगा शो !

    |

    बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी इस कहर हिट हुई है अब ये बिग बॉस के हर सीजन के लिए बंपर टीआरपी का काम कर रही है। बिग बॉस 14 के दौरान भी जहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को शो में गेस्ट के तौर पर लाया गया। वहीं एक बार फिर से बिग बॉस ओटीटी यानी कि बिग बॉस 15 में एक साथ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी गेस्ट के तौर पर दिखाई दे सकती है।

    नई रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT 8 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार Voot वूट ऐप पर बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर होगा। जिसके लिए एक साथ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी एक साथ फिर से दिखाई देगी।

    इस बार शो की थीम को स्टे कनेक्टेड रखा गया है। यानी कि फिर से कनेक्शन का मामला शो में दिखाई देगा। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी इसी कनेक्शन की थीम पर बाकी कंटेस्टेंट को गाइड करते हुए नजर आएगी। या फिर ये भी हो सकता है कि कुछ दिन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को शो के भीतर रखा जाए। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है।

    बता दें कि इससे पहले बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने के लिए भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आया था। लेकिन बाद में ये तय हो गया कि करण जौहर बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करेंगे। सलमान खान पहले से ही बिग बॉस ओटीटी वूट के प्रोमो में इस बात की तरफ इशारा दे चुके हैं कि ओटीटी पर जो कंटेंट आ रहा है वो टीवी पर दिखाया जाएगा तो बैन हो जाएगा।

    वैसे हर साल वूट ऐप पर बिग बॉस के हर सीजन के अनदेखा एपिसोड या फिर बोल्ड कंटेंट को अनसीन अनदेखा में दिखाया जाया है। इस बार इसी को टर्न करते हुए बिग बॅास को उन एपिसोड को या फिर कंटेंट को दिखाया जाएगा जिसका प्रसारण टीवी पर नहीं किया जा सकता है। गौरतलब है कि सिडनाज की जोड़ी इस शो के लिए टीआरपी का रास्ता खोलने का बढ़िया आइडिया है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लोकप्रिय काफी अधिक है। जिसका फायदा मेकर्स को हो सकता है।

    English summary
    Bigg Boss 15 Ott Shehnaaz gill and Sidharth shukla entry as guest contestants,here read full detail for fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X