For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 Video: आसिम रियाज ने भाई उमर रियाज को दिया ज्ञान, सलमान ने उड़ाया मजाक

    |

    बिग बॅास 15 के ग्रैंड प्रीमियर की पहली झलक का वीडियो सामने आया है। बिग बॅास 15 में बिग बॅास 13 के रनर अप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले रहे हैं। अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए आसिम रियाज भी पहुंचे हैं। जहां पर स्टेज पर सलमान खान ने आसिम रियाज के साथ अपनी पुरानी याद ताजा की।

    साथ ही आसिम रियाज की टांग खिंचाई भी जमकर की। आसिम रियाज अपने भाई उमर रियाज को बिग बॅास 15 के जंगल में गुड बॅाय कहने के लिए पहुंचे हैं। प्रोमो में सलमान खान एक बार फिर से आसिम रियाज के बोलने की नकल उतारते हैं उनका ये अंदाज बिग बॅास 13 में काफी मजेदार रहा था।

    फिर से एक बार ये देखने के बाद बिग बॅास 13 सीजन की याद फैंस को आ रही है। प्रोमो में सलमान खान आसिम रियाज से कहते हैं कि वो अपने भाई को क्या सलाह देना चाहेंगे। इस पर आसिम रियाज जब अपनी बात बोलने लगते हैं तो सलमान अपनी मस्ती शुरू कर देते हैं। सलमान खान के जवाब में आसिम रियाज कहते हैं कि इसमें आग है सर। सलमान इसके बाद उनकी मिमिक्री करने लगते हैं। उमर रियाज भी यहां पर अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं।

    आसिम रियाज कहते हैं कि मैंने भाई को बोला कि देख ये रियलिटी शो है एक्शन और रिएक्शन का गेम है। सलमान फिर से आसिम की नकल उतारते हैं। सलमान सारी बात सुनने के बाद आसिम रियाज को ये कहते हैं कि तुम्हारा भाई एक भी टिप्पणी नहीं सुनने वाला है यहां पर। चलिए फिर आपको भी दिखाते हैं चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो अपलोड किया है।

    गौरतलब है कि बिग बॅास 15 का आगाज 2 अक्टूबर से रात 9.30 बजे से हो रहा है। सोमवार से शुक्रवार ये शो कलर्स चैनल पर रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होगा। और शनिवार और रविवार सलमान खान के साथ वीकेंड का वार एपिसोड रात 9.30 बजे।

    English summary
    Bigg Boss 15 grand premier Video Salman Khan pull asim riaz leg with brother umar riaz ,watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X