For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने मांगी प्रतीक सहजपाल से माफी, फैंस ने की जमकर तारीफ

    |

    सलमान खान के साथ वीकेंड का वार में हर तरह का ड्रामा देखने को मिला। अभिनेता-मेजबान ने सप्ताह के दौरान विभिन्न प्रतियोगियों को उनके प्रदर्शन के बारे में बताया। वही देश भर के दर्शक करण कुंद्रा के भावनात्मक पक्ष से प्रभावित हुए।

    करण उस समय टूट गए जब सलमान खान ने उनसे प्रतीक सहजपाल के साथ उनकी लड़ाई के बारे में सवाल किया। करण रोए और कहा कि प्रतीक उन्हें प्रभावित करता है और वह खुद में निराश है। उन्होंने अपनी गलती भी स्वीकार की और राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनसे माफी मांगी। बाद में करण ने चीजों को ठीक करने के लिए प्रतीक को गले लगाया।

    शो के बाद, नेटिज़न्स ने राष्ट्र को अपना नाजुक बाजू दिखाने के लिए करण की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक यूजर ने कमेंट किया, "हार्टफेल्ट मोमेंट #करण कुंद्रा बहुत वास्तविक है। जिस तरह से उन्होंने समझाया कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है और यहां तक ​​कि मुझे लगा कि दोनों कॉनवो असली हैं। आपने मुझ में एक वफादार समर्थक अर्जित किया है।"

    शरवरी ने करवाया प्रियंका चोपड़ा का आइकॉनिक बिकिनी फोटोशूट, स्विमसूट में दिखीं शानदार-PICSशरवरी ने करवाया प्रियंका चोपड़ा का आइकॉनिक बिकिनी फोटोशूट, स्विमसूट में दिखीं शानदार-PICS

    इस दौरान दर्शक भी उनकी हिम्मत के कायल हुए। उसी के बारे में बात करते हुए, एक अन्य यूजर ने लिखा, "#KaranKundrra स्वीकार करने के लिए साहस चाहिए"।#KaranIsTheBoss। इसी तरह ढेर सारे यूजर्स ने करण कुंद्रा के सपोर्ट में पोस्ट किया और उन्हें हिम्मत दी।

    English summary
    Bigg Boss 15: Fans praised Karan Kundrra for apologizing to Pratik Sehajpal
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X