For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 में रिया चक्रवर्ती के साथ एंट्री, अंकिता लोखंडे भड़कीं- नफरत भेजने में जल्दबाजी दिखा रहे हैं

    |

    बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट के नाम की चर्चा शुरू हो गई है। हाल ही में ये रिपोर्ट सामने आयी थी कि अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती एक साथ शो में नजर आ सकती हैं। दोनों को इस शो का प्रस्ताव दिया गया है। कई दिनों से वायरल इस खबर पर अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ी है।

    उन्होंने साफ तौर पर ये बता दिया है कि आखिर इस वायरल खबर के पीछे की सच्चाई क्या है। अंकिता लोखंडे ने इसे लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इन सभी अफवाहों को विराम दिया है। साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

    अंकिता लोखंडे ने बिग बॅास 15 में जाने की खबर को सरासर गलत बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मैंने इस बात को नोटिस किया है कि मीडिया के कुछ सेक्शन अटकलें लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॅास में भाग लूंगी।

    मैं इस बात को बताना चाहती हूं कि मीडिया का ये सेक्शन और सभी लोग जान लें और नोट करें कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। इस शो में मेरे भाग लेने की खबरें अफवाह के सिवा कुछ नहीं है। लोग मुझे अपनी ऩफरत भेजने में जल्दबाजी दिखा रहे हैं। जबकि मैं उस चीज का हिस्सा भी नहीं हूं।

    ankita lokhande

    माना जा रहा है कि अंकिता लोखंडे को बिग बॅास में रिया चक्रवर्ती के साथ एंट्री लेने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। ऐसे में अंकिता लोखंडे ने सामने आकर इस मामले को साफ किया है कि उन्हें बिना सही जाने गलत बातों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक बार फिर से वह पवित्र रिश्ता के नए सीजन में ओटीटी प्लेटफॅार्म पर नजर आयेंगी। इन दिनों अंकिता लोखंडे अपनी फिटनेस पर अधिक ध्यान दे रही हैं।

    English summary
    Bigg Boss 15 Ankita Lokhande break silence on being part of show says this news false,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X