For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 14 का विनर फिनाले से पहले घोषित, टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को गूगल ने बनाया विजेता!

    |

    बिग बॉस 14 के फिनाले में बस चंद दिन बाकी है। इससे पहले ही बिग बॉस 14 का विनर कौन बनेगा इसे लेकर जोरों से चर्चा जारी है। इतना ही नहीं, बिग बॉस 14 की विनर कुछ रिपोर्ट्स में तो रुबीना दिलैक को बताया गया। ऐसा गूगल के आधार पर हुआ। जी हां, जब गूगल पर बिग बॉस 14 विनर नेम टाइप किया तो रिजल्ट चौंकाने वाले सामने आते हैं।

    जी हां, गूगल पर बिग बॉस 14 का विजेता पूछे जाने पर जवाब मिलता है रुबीना दिलैक। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को क्यों गूगल पर विजेता बताया जा रहा है इसे लेकर भी खूब सवाल खड़े हुए। तो कुछ लोगों ने शो पर निशाना साधा। वहीं रुबीना दिलैक के फैंस लगातार इन खबरों को पाकर खुश हैं। रुबीना दिलैक की पॉपुलैरिटी भी काफी हैं और उनके जीतने के संभावना भी लगातार बनी हुई है। खैर कब खेल पलट जाए, इसका कुछ पता नही हैं।

    हाल में ही घर में टिकट टु फिनाले टास्क हुआ। जहां पारस छाबड़ा और देवोलीना भी आए। इस टास्क में एक कंटेस्टेंट को सीधे फिनाले एपिसोड में जाने का मौका मिलता है। इस खेल कें संचालक पारस छाबड़ा बने हैं। फिलहाल निक्की तंबोली और राखी सावंत इस खेल से बाहिर हो गए हैं। वहीं खेल की रेस रुबीना दिलैक, अली गोनीऔर राहुल वैद्य के बीच बनी हुई है।

    बिग बॉस खबरी की मानें तो इस टास्क में रुबीना दिलैक की ही जीत संबव है। पारस छाबड़ा ये बड़ा फैसला ले सकते हैं। इतना ही नहीं, इस रिपोर्ट का ये भी दावा है कि रुबीना दिलैक को अपने साथ एक सदस्य को आगे ले जाने का मौका मिलेगा और वह निक्की तंबोली को चुनेंगी। खैर ये जल्द ही एपिसोड के प्रकाशित होने के बाद पता चल जाएगा।

    जब जब रुबीना दिलैक बनीं सुर्खियों में

    जब जब रुबीना दिलैक बनीं सुर्खियों में

    बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक लगातार नॉमिनेशन में भी रहीं और लगातार विवादों में भी छाई। सलमान खान की भी खूब डांट पड़ी। रुबीना दिलैक की लड़ाई निक्की से लेकर घर के कई दस्यों से हुई।

    सलमान खान ने भी खूब लगाई रुबीना दिलैक को डांट

    सलमान खान ने भी खूब लगाई रुबीना दिलैक को डांट

    कई बार ऐसा हुआ है जब रुबीना दिलैक को सलमान खान ने भी खूब खरी खोटी सुनाई हो। सलमान खान की डांट के बावजूद वह लगातार शो में बनी रही और फैंस का प्यार उन्हें मिलता रहा है।

    रुबीना दिलैक की शानदार लोकप्रियता

    रुबीना दिलैक की शानदार लोकप्रियता

    रुबीना दिलैक को फैंस खूब प्यार करते हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग से लगाया जा सकता है। रुबीना दिलैक टीवी का पॉपुलर चेहरा रहा है और उनके पास करोड़ों फैंस है। जिसका फायदा उन्हें अभी तक मिलता रहा है।

    रुबीना दिलैक के पास सेलिब्रेटिज का भी सपोर्ट

    रुबीना दिलैक के पास सेलिब्रेटिज का भी सपोर्ट

    इंडस्ट्री में पिछले कई सालों से रुबीना दिलैक हैं। उनके पास ढेर सारे दोस्त हैं। उन सेलिब्रेटिज दोस्तों के फैंस का सपोर्ट भी रुबीना दिलैक को मिल सकता है। इससे पहले एक बार राखी सावंत तक भी ये कह चुकी हैं कि मुझे लगता है कि इस सीजन की विनर रुबीना दिलैक हैं। मुझे ऐसा फील होता है कि जीत दर्ज कर सकती है।

    कौन जीतेगा बिग बॉस 14 की ट्रॉफी

    कौन जीतेगा बिग बॉस 14 की ट्रॉफी

    बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के लिए रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली, देवोलीना, राहुल वैद्य और अली गोनी लड़ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि निक्की तो कुछ का मानना है कि राहुल वैद्य। अब जल्द ही फिनाले में ये साफ हो जाएगा कि बिग बॉस 14 का विनर कौन बनता है।

    'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर बड़ी खबर- 2 अप्रैल को सिंगल स्क्रीन और ओटीटी पर साथ होगा धमाका!

    English summary
    Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik Declared by google reports
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X