For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14 में भूचाल, बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की एंट्री, 'थप्पड़ कांड' के लिए लोकप्रिय

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 14 में आए दिन नए ट्विस्ट फैंस के लिए लाए जा रहे हैं। हाल ही में बिग बॅास 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड कई पुराने कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। विकास गुप्ता भी फिर से शो में लौट आए हैं। वहीं रिपोर्ट ये सामने आ रही है कि पैर में चोट लगने के कारण मनु पंजाबी भी कुछ दिन के लिए शो से बाहर जायेंगे।

    राखी सावंत को बचाने के लिए पहली बार सामने आए पति रितेश, भड़का गुस्सा-मेरी पत्नी पर झूठा आरोप

    लेकिन फिर दोबारा से गेम में वापसी करेंगे। लेकिन इस बीच रिपोर्ट के अनुसार बिग बॅास 14 में टिक टॅाक स्टार और हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट भी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं। आपको बता दें कि सोनाली का शो में आना टीआरपी के लिए कंट्रोवर्सी पैदा कर सकता है।

    बताया जा रहा है कि साल 2016 में सोनाली के पति संजय की फॅार्म हाउस में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं। सोनाली काफी लंबे समय से बीजेपी में एक्टिव हैं।

    महिला मोर्चा के नेशनल वर्किंग कमेटी

    महिला मोर्चा के नेशनल वर्किंग कमेटी

    इस समय वह पार्टी के महिला मोर्चा के नेशनल वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट भी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने टीवी शो अम्मा में नवाब शाह की पत्नी की भूमिका भी निभाई थी।

    थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

    थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

    इसी साल सोनाली का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जहां पर उन्होंने हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को थप्पड़ मार दिया था। द खबरी की रिपोर्ट अनुसार हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

    फिनाले जनवरी 2021

    फिनाले जनवरी 2021

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार शो को तीन महीने और निकालना है। पहले इस शो का फिनाले जनवरी 2021 होने वाला था। लेकिन अब इसे 21 फरवरी 2021 कर दिया गया है।

    टीआरपी में रंग

    टीआरपी में रंग

    ये भी बता दें कि आने वाले दिनों में शो में कई तरह के रंग देखने को मिलेंगे। इसके साथ जैस्मीन भसीन और अली गोनी के रोमांस को भी टीआरपी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। पहले से शो की टीआरपी में बदलाव आया है।

    English summary
    Here read Bigg Boss 14 wild card entry HaryanaTik Tok Star Sonali Phogat Will Enter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X