For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14 के बाद राखी सावंत बनना चाहती हैं मां, बोला- अपने बच्चे के बाप की तलाश कर रही हूं

    By Filmibeat Desk
    |

    टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो माना जाता है बिग बॅास 14। कोविड 19 के दौरान बिग बॅास 14 सीजन का आगाज हुआ। फाइनल तक पहुंच कर इस सीजन की विनर बन गईं रुबीना दिलैक। लेकिन इस बार शो की बीच में एंट्री मारी है राखी सावंत ने। राखी सावंत के शो से आने के साथ ट्विस्ट भी आया और साथ ही शो की टीआरपी भी हाई हुई।

    खुद सलमान खान और मेकर्स ने ये माना है कि राखी सावंत लोगों को एंटरटेन करने में कामयाब हुई हैं। इसी शो में राखी सावंत ने ये बताया कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं।

    साथ ही वह अपना खुद का बच्चा भी चाहती हैं। शो से बाहर आने के बाद भी राखी सावंत ने फिर से अपने बच्चों और मां बनने को लेकर खुलासा किया है जो कि खबरों में छा गया है।

    बिग बॅास 14 के बाद मां बनना चाहती हूं

    बिग बॅास 14 के बाद मां बनना चाहती हूं

    टाइम्सऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि बिग बॅास 14 खत्म होने के बाद मैं मां बनना चाहती हूं। कुछ साल पहले मैंने अपने एग फ्रीज करवाए थे।

    मुझे किस विक्की डोनर की जरूरत नहीं

    मुझे किस विक्की डोनर की जरूरत नहीं

    राखी सावंत ने आगे कहा कि अब मैं उनका इस्तेमाल करना चाहती हूं। मां बनने के लिए मुझे किसी विक्की डोनर की जरूरत नहीं है। मैं अपने बच्चे के बाप की तलाश कर रही हूं।

    मैं मां बनने के लिए तैयार हूं

    मैं मां बनने के लिए तैयार हूं

    राखी आगे कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे को बाप का प्यार मिले। मुझे नहीं पता कि ये सब मैं कैसे करूंगी लेकिन मैं मां बनने के लिए तैयार हूं।

    रितेश मेरे साथ खड़ा रहा- राखी सावंत

    रितेश मेरे साथ खड़ा रहा- राखी सावंत

    राखी ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि रितेश हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है। हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वो एक बड़ा बिजनेसमैन है। उनकी कंपनी में हजारों लोग काम करते हैं। सही मायने में हम पति-पत्नी नहीं बन पाए हैं।

    रितेश शादीशुदा

    रितेश शादीशुदा

    शादी के बाद मुझे पता चला कि रितेश शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। मैंने इस बारे में किसी से जिक्र नहीं किया। रितेश तो हमारी शादी सीक्रेट रखना चाहता था, मैंने सबको बता दिया। बिग बॅास में मैं खुद को रोक नहीं पाई।

    <strong>T</strong><strong>iger 3 में धुआंधार एक्शन, सलमान खान की खतरनाक ट्रेनिंग, 350 करोड़ का बजट तगड़ी प्लानिंग !</strong>Tiger 3 में धुआंधार एक्शन, सलमान खान की खतरनाक ट्रेनिंग, 350 करोड़ का बजट तगड़ी प्लानिंग !

    English summary
    Bigg Boss 14 Rakhi Sawant talk about motherhood says dont need vicky donor,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X