For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14- राहुल वैद्य ने गर्लफ्रैंड दिशा को शादी के लिए किया प्रपोज- जानें इनकी लव स्टोरी

    |

    बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रैंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया है। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि राहुल काफी खुश हैं और सबके सामने दिशा को प्रपोज करते हैं। यह सिर्फ घरवालों के लिए ही नहीं, बल्कि राहुल के फैंस के लिए काफी बड़ी खबर है।

    राहुल पिछले 2 सालों से टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को डेट कर रहे हैं। दोनों ही लगातार सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा को प्रपोज कर दिया है।

    बिग बॉस 14 का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां राहुल दिशा को जन्मदिन की बधाई और फिर प्रपोज करते दिख रहे हैं। राहुल ने कहा, "मैं आज से पहले कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना आज हो रहा हूं। दिशा मैं और तुम पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।"

    घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

    घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज

    राहुल इस वीडियो में घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी लेकर दिशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। दिशा क्या जवाब देती हैं, इसका राहुल को बेसब्री से इंतजार है। साथ ही फैन्स भी दिशा से पॉजिटिव जवाब की उम्मीद कर रहे हैं।

    टेलीविजन एक्ट्रेस हैं दिशा

    टेलीविजन एक्ट्रेस हैं दिशा

    दिशा परमार एक जानी-मानी टीवी ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रह चुकी हैं और करियर की शुरुआत में राजश्री प्रॉडक्शन्स के लिए ऑडिशन ऑर्गनाइज करती थीं। साल 2012 में दिशा परमार ने टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा' से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की।

    म्यूजिक एल्बम में दिखे थे राहुल और दिशा

    म्यूजिक एल्बम में दिखे थे राहुल और दिशा

    दिशा परमार और राहुल वैद्य ने साल 2019 में आए सॉन्ग 'याद तेरी' में साथ काम किया था। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। इस गाने को राहुल वैद्य ने ही गाया था।

    पहले करते थे इंकार

    पहले करते थे इंकार

    पहले भी राहुल से इस रिलेशनशिप को लेकर कई बार पूछे जा चुके हैं, लेकिन हर बार उन्होंने इंकार किया था। राहुल ने कहा था, "हम दोनों दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। सच कहूं तो दिशा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। हम दोनों कभी प्यार में आए ही नहीं। हम दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है।"

    कॉमन फ्रैंड के जरीए मुलाकात

    कॉमन फ्रैंड के जरीए मुलाकात

    एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने कहा था कि मेरी और दिशा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जिसके बाद हम दोनों की मुलाकात शुरू हो गई। अभी हम एक दूसरे को अच्छे से समझने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ समय पहले मैंने दिशा को अपने लाइव कॉन्सर्ट में आने का न्योता दिया था। जिसके बाद से ही हम दोनों बेस्टफ्रेंड बन गए।

    दिशा परमार ट्रेंडिंग

    दिशा परमार ट्रेंडिंग

    बिग बॉस 14 की ओर से जबसे राहुल का यह वीडियो बाहर आया है.. फैंस दिशा परमार को ट्रेंड कर रहे हैं। सब उन्हें और उनसे जुड़ी बातें जानने को इच्छुक हैं।

    दिवाली बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ऋतिक रोशन टॉप पर- अजय देवगन, अक्षय, शाहरुख के लिए भी रौशन रही है दिवालीदिवाली बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ऋतिक रोशन टॉप पर- अजय देवगन, अक्षय, शाहरुख के लिए भी रौशन रही है दिवाली

    English summary
    Bigg Boss 14: Rahul Vaidya proposes marriage to girlfriend Disha Parmar. Know who is Disha Parmar and their cute Love Story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X