For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14: एजाज खान के उम्र पर राहुल वैद्य ने मारा ताना, टास्ट जीतकर एजाज ने दिया करारा जवाब

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॉस 14 में सभी झगड़े, ड्रामा और मनोरंजन के बीच, अभिनेता एजाज खान ने साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। हाल ही में, फ्रेश कैदियों को बिग बॉस ने अपना निजी सामान कमाने के लिए एक टास्क दिया था। इससे पहले, जान कुमार सानू ने एजाज को शर्मिंदा करते हुए कहा कि वह कंकाल की तरह दिखता है। और अब टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने उम्र को लेकर उन पर ताना मारा।

    लेकिन एजाज ने अपनी कूलनेस बनाए रखी, स्पोर्ट्समैनशिप बनाए रखी और टास्क जीतने के लिए आगे बढ़े। एजाज़ एक अनुभवी कलाकार हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में लंबा सफर तय किया है।

    बहरहाल, टास्ट में, प्रतियोगियों को गेंदों को इकट्ठा करना और उन्हें एक टोकरी में इकट्ठा करना था। ऐसे में एजाज ने एक स्ट्रैटिजी बनाई। उन्होंने स्विमिंग पूल के गोल-गोल चक्कर काटने शुरू कर दिए। हर चक्कर पर उन्होंने ढेर सारे बॉल अपनी बास्केट में जमा कर लिए। इससे राहुल चिढ़ गए और एजाज़ का मजाक उड़ाते हुए कहा, "चचा भागो मत, यह तुम्हारी उम्र के लिए अच्छा नहीं है.."

    राहुल की यह बात गौहर खान को भी पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा कि उम्र का टास्क से कोई लेना-देना नहीं है और एजाज का इस तरह मजाक उड़ाकर राहुल गलत कर रहे हैं। गौहर ने यह बात सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान से बात करते वक्त कही।

    खैर, एजाज़ ने टास्क को जीत लिया और अपने सभी निजी सामानों को कमाया। जिसमें उनके कुत्तों का एक फोटो फ्रेम भी शामिल था। कहने की जरूरत नहीं है, अभिनेता अपने पालतू जानवरों को अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानते हैं।

    नवरात्रि 2020- काजोल,कैटरीना से लेकर वरूण धवन, COVID से पहले बॉलीवुड सितारों की नवरात्रि, PHOTOS

    English summary
    Bigg Boss 14: Rahul Vaidya age-shames Eijaz Khan while doing task. Later, Eijaz Khan was announced as the winner of the task.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X