For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 14 प्रोमो VIDEO: निक्की तंबोली का चला राज, एक-एक से लिया बदला, क्यों रोए घरवाले?

    |

    बिग बॉस 14 प्रोमो का वीडियो रिलीज हो चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बिग बॉस सजीन 14 का 12 अक्टूबर का एपिसोड कितना मजेदार आना वाला है। सबसे खास तो आज बिग बॉस हाउस का पहला नॉमिनेशन होने वाला है। इसका मतलब ये है कि आज एक सदस्य को घर से बेघर किया जाएगा। ऐसे में खास टास्क भी किया जाएगा। जहां घरवालों को नॉमिनेशन के लिए दो सदस्यों का नाम लेना होगा।

    आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया खुलासा- 'मैं चार साल से डिप्रेशन में हूं', शेयर किया वीडियो

    वहीं दूसरा प्रोमो वीडियो भी देखने को मिला है। ये वीडियो काफी रोचक है। इस वीडियो में निक्की तंबोली अपने एक्स बॉयफ्रेंड का शॉर्ट्स प्रेस करती नजर आ रही हैं। वह कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें अपने एक्स बॉयफ्रेंड की बहुत याद आ रही हैं और वह अब इस शॉर्ट्स को पहनेंगी। इस पर पूरा घर उनकी हंसी बनाता नजर आ रहा है। सभी निक्की की इस हरकत पर हंसते ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं।

    इस बार बड़ा झटका देते हुए बिग बॉस ने नॉमिनेशन और इविक्शन एक ही दिन कर डाला है। आज ये देखना दिलचस्प होगा कि पहला कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा।

    राहुल वैद्य को करेंगी नॉमिनेट!

    राहुल वैद्य को करेंगी नॉमिनेट!

    वीडियो में नजर आ रहा है कि निक्की तंबोली राहुल वैद्य का मटका फोड़ती नजर आ रही हैं। वह रही हैं कि उन्हें लगता है कि उस शख्स को घर जाना चाहिए।

    घरवालों का रो रोकर बुरा हाल

    घरवालों का रो रोकर बुरा हाल

    नॉमिनेशन की प्रक्रिया में सभी घर के कंटेस्टेंट के चेहरे का रंग उड़ा हुआ है। जैसमीन रोते हुए तो पवित्रा हैरानी जताती नजर आ रही है। इसके अलावा बिग बॉस एक शख्स का नाम लेकर ये भी कहते हैं कि उन्हें घर से बाहर आना होगा। हालांकि बेघर होने वाले सदस्य का नाम अभी रिवील नहीं किया गया पहै।

    क्या कहती हैं खबरें

    क्या कहती हैं खबरें

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सारा गुरपाल इस हफ्ते नॉमिनेट हो सकती हैं। लेकिन अभी इसका खुलासा नहीं हो इसीलिए फिल्मीबीट इस तथ्य की पुष्टि नहीं करता है।

    निक्की तंबोली की दादागिरी

    निक्की तंबोली की दादागिरी

    आज के एपिसोड में हिना खान ने पहली कंफर्म सदस्य निक्की तंबोली को पावर दी हैं कि बीबी मॉल से 7 चीजों को एक वाजिब कारण बताते हुए निक्की तंबोला तय करेंगी किसे क्या देना है।

    English summary
    Bigg boss 14 promo Video: first nomination round nikki tamboli fight with pavitra punia and rahul vaidya
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X