For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14 Promo Video: हिना-गौहर ने सिद्धार्थ पर लगाया चीटिंग का आरोप, टीम शो से बाहर !

    |

    बिग बॅास 14 का नया प्रोमो वीडियो पूरे गेम के सीन को पलट कर रख देगा। जी हां, इस बार सीनियर्स ने सोमवार के एपिसोड के दौरान ही अपनी एक टीम बना ली है। जिसके अनुसार घर से बेघर होने के लिए इस बार सीनियर्स के साथ उसकी पूरी टीम भी चली जाएगी। बिग बॅास के नए प्रोमो वीडियो के आधार पर हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम आपस में टकराने वाली है। जिस भी टीम की घंटी पहले बजी वो पूरी टीम अपने सीनियर्स के साथ उसी वक्त गेम से बाहर हो जाएगी।

    सभी को खुद की टीम का जोन सुरक्षित रखना है। लेकिन इसी खेल के दौरान कुछ ऐसा होता है जहां सिद्धार्थ शुक्ला पर गौहर खान और हिन खान चीटिंग करने का आरोप लगाते हैं। इसके बाद मामला काफी गंभीर हो जाता है। तीनों सीनियर्स बीबी थिएटर में जाकर ये देखने की कोशिश करते हैं कि किसने चीटिंग की है।

    ऐसे में गौहर और हिना खान बिग बॅास से साफ तरह से कहती हैं कि गेम में धोखा हुआ है। इसके बाद बिग बॅास आपको फैसला करना है कि क्या सही है या और क्या गलत। फिलहाल आपको बता दें कि प्रोमो के आधार पर ये कहना सही होगा कि इस बार घर से एक या तीन लोग शो से बाहर हो सकते हैं। वो भी अपने सीनियर्स के साथ

    एक और वीडियो

    English summary
    Bigg Boss 14 Promo Hina Khan and Gauhar Khan calls sidharth shukla cheeter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X