For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14 प्रीमियर एपिसोड Highlights-फाइनल कंटेस्टेंट्स की बयानबाजी से लेकर सारी मस्ती,देंखे यहां

    |

    टेलीविजन का सबसे बड़ा और पॉपुलर रिएलिटी शो, बिग बॉस एक बार फिर दर्शकों को इंटरटेन करने के लिए अपने नए सीजन के साथ तैयार है। बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड आज यानि की 3 अक्टूबर 2020 को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे से शुरु किया जा चुका है। सलमान खान एक एक कर घर के कंटेस्टेंट से दर्शकों का परिचय कराएंगे। यहां देंखे लाइव अपडेट्स।

    बिग बॉस 14 एक बार फिर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के साथ दर्शकों को इंटरटेन करने के लिए तैयार है। कंटेस्टेंट की ग्रैंड एंट्री, लेटेस्ट तस्वीर और घर के अंदर होने वाले ड्रामा से जुड़ी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ.....

    Bigg Boss 14 Grand Premiere: Rubina, Abhinav के अलावा इन्हें किया Salman Khan ने सेलेक्ट | FilmiBeat

    सलमान खान ने सबसे पहले एक्स कंटेस्टेंट्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री करवाई। तीनों सेलेब्स ने डांस परर्फोमेंस से दर्शकों का दिल जीता। इसके साथ ही इन कंटेस्टेंस्ट के उस वक्त के सीजन की झलकियां भी दिखाई गई। बताया जा रहा है कि कैसे शो को सेफ बनाया जा रहा है।

    कंटेस्टेंट 11 - राहुल वैद्य

    कंटेस्टेंट 11 - राहुल वैद्य

    बिग बॉस 14 के आखिरी कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की भी एंट्री हो गई है। राहुल ने गीत गाकर एंट्री की। इसके बाद सलमान ने राहुल को उनको मां- पापा से भी वीडियो कॉल करवाया। इसके बाद आखिर में स्पेशल ऑडियंस ने राहुल वैद्य को सिलेक्ट कर लिया।

    पवित्र पुनिया ने ली घर में एंट्री

    पवित्र पुनिया ने ली घर में एंट्री

    सलमान खान ने जान कुमार सानू और पवित्र पुनिया से कुछ सवाल पूछे और दोनों को कार्ड्स के बदौलत हां और नहीं का जवाब दिया। इसके बाद स्पेशल ऑडियंस ने पवित्र पुनिया को सेलेक्ट किया.. और वो बिग बॉस घर के अंदर गईं। जबकि जान कुमार सानू को रिजेक्ट कर दिया।

    कंटेस्टेंट 10 - पवित्र पुनिया

    कंटेस्टेंट 10 - पवित्र पुनिया

    पवित्र ने दिलकश अंदाज में डांस करके एंट्री किया। साथ ही सलमान से बात करते हुए कहा, 'घरवालों ने कहा है कि पिटकर नहीं आना, पीटकर भले ही आ जाना'..

    कंटेस्टेंट 9 - जान कुमार सानू

    कंटेस्टेंट 9 - जान कुमार सानू

    शहजाद की घर में एंट्री के बाद.. अब आए हैं जान कुमार सानू। जान कुमार ने सुरीले अंदाज से सभी का दिल जीत लिया।

    कंटेस्टेंट 8 - सारा गुरपाल

    कंटेस्टेंट 8 - सारा गुरपाल

    सारा पंजाब की एक प्रसिद्ध सिंगर और अभिनेत्री हैं। सारा ने सलमान खान के सामने एक प्यारा सा गीत गाकर शो में एंट्री मारी।

    कंटेस्टेंट 7 - शहजाद देओल

    कंटेस्टेंट 7 - शहजाद देओल

    अब शहजाद की भी एंट्री हो गई है। निशांत और शहजाद से बीबीक्यू खेला गया। इस दौरान शहजाद ने सिद्धार्थ के गुस्से को बुरा बताया। साथ ही शहजाद ने डेट पर ले जाने के लिए हिना खान का नाम लिया।

    कंटेस्टेंट नंबर 6- निशांत मलकानी

    कंटेस्टेंट नंबर 6- निशांत मलकानी

    अभिनेता निशांत सिंह मलकानी की बिग बॉस में एंट्री हो गई है। निशांत ने बताया कि वो फिटनेस फ्रीक हैं। इसके साथ ही उन्हें गुस्सा भी बहुत आता है। अगर वो किसी के लिए एडजेस्ट करते हैं तो बहुत कर लेते हैं लेकिन अगर नहीं करना तो बिलकुल नहीं करते।

    पांचवी कंटेस्टेंट- जैस्मीन भसिन

    पांचवी कंटेस्टेंट- जैस्मीन भसिन

    रूबीना को जहां रिजेक्ट ज़ोन में बिठा दिया गया है, वहीं, अभिनव ने घर के अंदर जाकर हिना खान, सिद्धार्थ और गौहर से मुलाकात की।

    बिग बॉस 14 की पांचवी कंटेस्टेंट हैं जैस्मीन भसिन।

    तीसरी और चौथे कंटेस्टेंट

    तीसरी और चौथे कंटेस्टेंट

    अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की धमाकेदार एंट्री हो गई है। दोनों ने एक बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस के साथ शो में एंट्री मारी।

    घर के अंदर पहुंचे एजाज और तांबोली

    घर के अंदर पहुंचे एजाज और तांबोली

    बिग बॉस 14 के घर में सबसे पहले पहुंचने वाले कंटेस्टेंट्स बन गए हैं एजाज खान और निक्की तंबोली। बता दें कि दोनों के घर में आने का फैसला हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने किया।

    कंटेंटस्टेंट नंबर 2- निक्की तंबोली

    कंटेंटस्टेंट नंबर 2- निक्की तंबोली

    निक्की तंबोली ने कहा कि इस शो में वो बहुत एंटरटेन करने वाली हैं। लड़कियों के लिए मेरा कोई कंपिटिशन नहीं है। वहीं इस बार भी लड़कों के दिलों से खेलने आ रही हैं।

    शुरु हुई कंटेस्टेंट की घोषणा

    शुरु हुई कंटेस्टेंट की घोषणा

    पहला कंटेस्टेंट- एजाज खान

    एजाज ने बताया कि उनका निकनेम गब्बर है। तेरा बाप आया गाने पर एजाज ने धमाकेदार डांस किया।

    सिद्धार्थ, हिना और गौहर की एंट्री

    सिद्धार्थ, हिना और गौहर की एंट्री

    सलमान खान ने खुलासा किया कि इस बार ये शो में सिद्धार्थ, हिना और गौहर की एंट्री क्यों हुई है। बेडरूम के मालिक होंगे सिद्दार्थ शुक्ला। वहीं किचन की मालकिन होंगी गौहर खान। इसके अलावा पर्सनल सामान के मालकिन होंगी हिना खान। ये तीनों सिर्फ 14 दिन ही रहेंगे शो में।

    सलमान खान की मजाक मस्ती

    सलमान खान की मजाक मस्ती

    सलमान खान ने कहा कि इतने ब्रेक के बाद काम करके उन्हें खुशी हो रही है। सलमान ने कहा, "इतने लंबे ब्रेक के बाद काम करके खुशी हो रही है। यह वो साल है, जब निगेटिव शब्द ही सबसे पॉजिटिव है।"

    सलमान खान ने गौहर खान के कुछ ट्वीट्स दिखाए , जो गौहर खान के सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में थे। अपने ट्वीट में गौहर ने सिद्धार्थ को गली का गुंडा बताया।

    तीनों सीरियर्स से मिलेगा टैग

    तीनों सीरियर्स से मिलेगा टैग

    सलमान खान ने बताया कि घर के सभी सदस्यों को इन तीनों सीनियर्स को इंप्रेस करना होगा। इसके साथ ही टू बी कंफर्म्ड (To Be confirmed) का टैग हटाकर confirmed का तमगा मिल पाएगा।

    वहीं, राधे मां घर की कंटेस्टेंट नहीं हैं, बल्कि वो सिर्फ घर के लिए प्रार्थना करने गई थीं। राधे मां ने घर को आशीर्वाद दिया। इसके साथ ही राधे मां ने कहा कि उन्हें ये घर बहुत पसंद आया और जब भी बिग बॉस उनको बुलाएगा वो आ जाएंगी।

    सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 कलर्स चैनल पर आप बिग बॉस 14 देख सकते हैं।

    English summary
    Bigg Boss 14 is airing its premiere episode tonight (October 3, 2020) at 9 pm on Colors TV. Salman Khan will be sprucing up the in-house drama with his ever-fabulous hosting. Here are the live updates of Bigg Boss 14 premiere episode!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X