For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिजनेस मैन का खुलासा- पवित्र पुनिया मेरी पत्नी हैं, शादी के बाद 4 लड़कों से रिश्ता रहा है, बड़ा धोखा!

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 14 की एक्स कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया शो से बाहर आने के बाद भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। शो के दौरान भी पवित्र पुनिया और एजाज खान की लव स्टोरी चर्चा में रही। शो से बाहर आते ही अचानक से पवित्र पुनिया के पति सुमित महेश्वरी सामने आ गए हैं। उन्होंने पवित्र पुनिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

    होटल व्यवसायी सुमित महेश्वरी ने ये दावा किया है कि वह उनके पति हैं। साल 2015 में दोनों ने शादी की थी। सुमित ने ये साफ तौर पर कहा है कि पवित्र पुनिया अब उन्हें एजाज खास के लिए धोखा दे रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पवित्र ने रिश्ते में उन्हें इस तरह का धोखा दिया है।

    आपको बता दें कि पवित्र पुनिया बिग बॅास शो के दौरान सिर्फ एजाज के साथ अपने रोमांस और दुश्मनी को लेकर चर्चा में रही हैं। एजाज ने पवित्र से ये तक कह दिया है कि वह शो से बाहर आने के बाद अपने पिता से उनकी मुलाकात करायेंगे।

    हमारी सगाई और फिर शादी भी हुई

    हमारी सगाई और फिर शादी भी हुई

    सुमित ने फिफाफूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि मैं और पवित्र अभी भी पति-पत्नी हैं। हमारी सगाई और फिर शादी भी हुई थी। लेकिन उसने इसका खुलासा क्यों नहीं किया, ये वो ही अच्छे से जानती हैं।

    पारस छाबड़ा के साथ रिश्ता

    पारस छाबड़ा के साथ रिश्ता

    उन्होंने आगे कहा कि पवित्र इससे पहले पारस छाबड़ा के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। पारस ने सोशल मीडिया में ये भी कहा था कि इसकी शादी हो गई है फिर भी ये मेरे साथ रिलेशनशिप में आई है।

    पवित्र पुनिया ने मुझसे वादा किया था

    पवित्र पुनिया ने मुझसे वादा किया था

    मैंने ही पारस को मैसेज किया था कि हम दोनों शादीशुदा हैं। अगर तुम रिश्ता आगे बढ़ाना चाहते हो तो मुझे उससे तलाक ले लेने दो। बिग बॅास में जाने से पहले पवित्र ने मुझसे कहा था कि मैं ये बात किसी को न बताऊं। ये वादा भी किया था कि आगे कोई अफेयर नहीं होगा।

    पवित्र ने अपना वादा तोड़ा

    पवित्र ने अपना वादा तोड़ा

    सुमित ने कहा कि पवित्र पुनिया ने अपना वादा तोड़ा है। फिर से सब रिपीट हुआ है। मुझे बहुत दुख पहुंचा है। ये चौथी बार है जब पवित्र ने मुझे धोखा दिया है।

    पवित्र पुनिया के चार अफेयर्स

    पवित्र पुनिया के चार अफेयर्स

    सुमित ने साफ तौर पर कहा कि वो अभी भी मेरे साथ शादी में है। लेकिन उसके चार अफेयर्स हो चुके हैं। पहला पारस, दूसरा प्रतीक और तीसरा कोई और था, अब एजाज खान है।

    मुझसे तलाक के बाद एजाज से डेटिंग

    मुझसे तलाक के बाद एजाज से डेटिंग

    सुमित ने कहा कि जब वो मेरे साथ शादी करके जेनुइन नहीं रह पाई तो किसी और के साथ क्या निभायेगी। उन्होंने ये भी कहा कि मैं पवित्र को अब माफ नहीं करूंगा। पवित्र अब तलाक के बाद एजाज के साथ डेटिंग जारी रख सकती है।

    English summary
    Bigg Boss 14 Pavitra Punia married with Sumit maheshwari says she is cheated again
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X