For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14 का विनर बनने के लिए राहुल वैद्य ने दिए लाखों, जैस्मिन भसीन का खुलासा VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॉस 14 अपने अंत की तरफ तेजी से आगे जा रहा है। फाइनल वीक में पहुंचने के लिए सभी कंटेस्टेंट काफी मेहनत कर रहे हैं। फिलहाल जो कंंटेस्टेंट घर के भीतर हैं उनके नाम रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, राखी सावंत, अली गोनी और एजाज खान बचे हुए हैं। एजाज खान की जगह गेम को देवोलीना भट्टाचार्जी खेल रही हैं। लेकिन इस बीच घर में एंट्री हुई है पुराने कंटेस्टेंट की, जो कि अपने फेवरेट को जीत का ताज पहनाने के लिए घर के भीतर आए हैं।

    जैस्मिन भसीन की एंट्री काफी रोचक है। वह अपने पुराने अंदाज में ही घर में एंट्री ली हैं। आने के साथ उन्होंने राहुल वैद्य को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, पारस छाबड़ा और अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    वीडियो में जैस्मिन भसीन ये कह रही हैं कि राहुल अपने पीआर को 5 लाख हर वीक के दे रहे हैं ताकि घर से बाहर उनका जमकर प्रचार हो। इसमें सोशल मीडिया ट्रेंड भी शामिल है। वीडियो में जैस्मिन भसीन कहती हैं कि बहुत पैसे भर रहे हो, जिस हिसाब से तेरा चल रहा है, मुझे नहीं पता।

    न्यूड फोटो पोस्ट करने को मिलिंद सोमन ने बताया भारतीय कल्चर, बोला- अमेरिका में ऐसा करना अवैधन्यूड फोटो पोस्ट करने को मिलिंद सोमन ने बताया भारतीय कल्चर, बोला- अमेरिका में ऐसा करना अवैध

    मैंने सुना है तू 5 लाख रुपए हर वीक के खर्च कर रहा है। इसके बाद जैस्मिन की बात पर राहुल वैद्य भी हामी भरते हुए नजर आते हैं। वीडियो में जैस्मिन ये भी कह रही हैं कि बाहर दिखा भी है। हां, भाई लग रहा है। या तो जो भी तेरी एजेंसी है। वो जानते हैं कि अगर तू पॅापुलर होगा तो उनका बिजनसे भी बढ़ेगा।

    जैस्मिन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इसका जो नेक्स्ट लेवल है, इसका तो कोई मुकाबला ही नहीं है। बता दें कि द खबरी ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। ये भी याद दिला दें कि फिनाले वाले टास्क के दौरान भी राहुल से जैस्मिन ये कहती हुई नजर आती हैं कि तू तो ट्रेंड करता है। इस पर राहुल चुप हो जाते हैं। चलिए आपको ये वीडियो दिखाते हैं...

    English summary
    Bigg Boss 14 Jasmin bhasin says rahul vaidya pays 5 lakh rupees for pr and trend, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X