For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता कुमार सानू पर भड़के जान कुमार- मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं, बेहद दुखी हूं

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 14 से बाहर आने के बाद जान कुमार सानू काफी चर्चा में है। इसकी वजह उनके पिता कुमार सानू हैं। जी हां, जान कुमार सानू घर के भीतर रहने के दौरान कुमार सानू ने एक वीडियो जारी किया था। जहां पर उन्होंने जान और उनकी माता पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि जान की परवरिश में समस्या है।

    किडनी फेल हो गई, 70 प्रतिशत स्ट्रोक सीधे मौत का खतरा था- राणा दग्गुबाती का दर्दनाक खुलासा

    ऐसे में बिग बॅास से बाहर आने के बाद जान कुमार सानू ने मीडिया से बातचीत में अपने पिता कुमार सानू के खिलाफ आवाज उठाई है। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले कुमार सानू ने ये कहा था कि उनकी पत्नी रीता ने उनके बेटे की परवरिश सही तरह से नहीं की है।

    दैनिक भास्कर से बातचीत में जान ने साफ तौर पर कहा कि किसी को भी परवरिश पर सवाल उठाने का हक नहीं है। इतना ही नहीं जान ने साफ तौर पर कहा है कि उनके पिता बचपन में ही उन्हें और उनकी मां को छोड़कर चले गए थे।

    किसी को परवरिश पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं

    किसी को परवरिश पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं

    जान कुमार सानू ने कहा कि किसी को भी मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का हक नहीं है। अफसोस है कि मेरे पिता ही ऐसा कर रहे है। मैं ये स्वीकार करता हूं कि मुझसे अनजाने में गलती हुई थी।

    मेरे खिलाफ वीडियो बनाने का हक नहीं

    मेरे खिलाफ वीडियो बनाने का हक नहीं

    जान ने आगे कहा कि मैंने जान-बूझकर मराठी भाषा के खिलाफ नहीं बोला है। अगर मुझसे गलती हो भी गई तो मेरे खिलाफ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने का उन्हें कोई हक नहीं है।

    मुझे उनकी हरकत पर दुख है

    मुझे उनकी हरकत पर दुख है

    कोई पिता अपने बेटे के खिलाफ इस तरह सोशल मीडिया पर नहीं बोलता। मुझे उनकी हरकत पर बहुत दुख है। फिर भी सच्चाई ये भी है कि वो मेरे पिता हैं।

    मेरे पिता ने मेरी जिम्मेदारी नहीं उठाई

    मेरे पिता ने मेरी जिम्मेदारी नहीं उठाई

    जान ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि वे चाहे कैसे भी हों, मैं उनके खिलाफ नहीं जा सकता। यही मेरी परवरिश है। सच्चाई ये है कि मेरे पिता ने मेरी जिम्मेदारी नहीं उठाई है। वो मेरी परवरिश पर सवाल ना उठाए तो अच्छा होगा। मैं उन्हें जवाब देने के पक्ष में नहीं हूं।

    मराठी भाषा से कोई तकलीफ नहीं

    मराठी भाषा से कोई तकलीफ नहीं

    मराठी भाषा पर उठे बिग बॅास शो में विवाद पर जान ने अपनी सफाई में कहा कि मैं मुंबई में पला बढ़ा हूं। मुझे मराठी भाषा से कोई तकलीफ नहीं है। मैंने मराठी भाषा में कई गाने गाए हैं। मुझे मराठी भाषा और महाराष्ट्र से बहुत प्यार है। मेरी बात को गलत तरीके से लिया है। मैं कभी इस शहर के खिलाफ नहीं जाऊंगा।

    English summary
    Bigg Boss 14 Jaan Kumar Sanu angry on father Kumar Sanu says he has no rights , Here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X