For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 14 ग्रांड फिनाले: रुबीना दिलैक बनीं विनर, जीते 36 लाख रूपये

    |

    बिग बॉस 14 के ग्रांड फिनाले के स्टेज पर आज इस सीज़न के विजेता का एलान हुआ और रूबीना ने ट्रॉफी अपने नाम की। शो के पांच फाइनलिस्ट थे - निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, रूबीना दिलैक, अली गोनी और राखी सावंत, जो आखिरी बार बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए लड़ते दिखाई दिए।

    शो में इन सभी का सफर शानदार रहा। वहीं शो के एक्स प्रतिभागी भी फिनाले एपिसोड देखने, सलमान खान के साथ स्टेज पर पहुंचे। ढेर सारी मस्ती के बीच बिग बॉस के इस सीज़न को उसके दो फाईनलिस्ट मिले रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य।

    दिलचस्प ये है कि सीज़न भर लड़ने वाले ये दो प्रतिभागी, आखिरी हफ्ते में एक दूसरे के काफी करीब आए और एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी बने।

    माधुरी दीक्षित ने दिखाया सफर

    माधुरी दीक्षित ने दिखाया सफर

    पांचों फाइनलिस्ट के सफर की एक झलक माधुरी दीक्षित भी लेकर आईं। सलमान खान ने बताया कि कलर्स में आगे की बागडोर वो माधुरी दीक्षित को दे रहे हैं जिनका शो डांस दीवाने, बिग बॉस को रिप्लेस करेगा।

    साथ देने आए घरवाले

    साथ देने आए घरवाले

    प्रतिभागियों का साथ देने घरवालों के परिवार वाले भी आए। दिशा परमार को देखकर राहुल वैद्य काफी खुश हुए। दिशा, शो में राहुल की मां के साथ पहुंची हैं और राहुल को ट्रॉफी जीतते देखने का इंतज़ार कर रही हैं।

    राखी ने छोड़ा शो

    राखी ने छोड़ा शो

    प्रतिभागियों को मौका दिया गया उस 14 लाख को वापस लेने का जो फिनाले में जाने के लिए राखी सावंत ने ले लिया था। घर में रितेश देशमुख आए और उन्होंने प्रतिभागियों को मौका दिया 14 लाख रूपये लेकर शो छोड़ने का। राखी ने पैसे लेकर शो छोड़ दिया।

    नोरा ने बढ़ाई गर्मी

    नोरा ने बढ़ाई गर्मी

    इसके बाद नोरा फतेही शो में आई और गर्मी बढ़ा दी। सलमान खान को नोरा ने डांस करना भी सिखाया और सलमान ने नोरा के साथ गर्मी डांस भी किया। डांस करते करते सलमान स्टेज से उतर गए।

    अली गोनी भी बाहर

    अली गोनी भी बाहर

    राखी सावंत के बाद अली गोनी भी शो से बाहर हो चुके हैं। अली ने स्टेज पर आकर नोरा के साथ डांस किया और सलमान ने अली को अपना ब्रेसलेट भी दिया।

    इमोशनल हुए राहुल

    इमोशनल हुए राहुल

    अली को घर से बाहर जाता देख राहुल वैद्य इमोशनल हो गए। शो में दोनों की मस्ती और दोस्ती ने लोगों का दिल जीता। अब अली चाहते हैं कि राहुल वैद्य ही ये शो जीतेंगे।

    टॉप 3 में निक्की

    टॉप 3 में निक्की

    वहीं खुद को टॉप 3 में देख निक्की तंबोली काफी इमोशनल हो गईं। निक्की ने ये कभी नहीं सोचा था कि वो बिग बॉस के टॉप 3 तक पहुंचेंगी।

    एजाज़ और पवित्रा

    एजाज़ और पवित्रा

    एजाज़ खान और पवित्रा को साथ देकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। एजाज़ सबको फाईनल में देख काफी खुश थे लेकिन अपने लिए दुखी थे। उनका मानना था कि वो फिनाले में जाना डिज़र्व करते थे।

    रूबीना हो रही हैं ट्रेंड

    रूबीना हो रही हैं ट्रेंड

    इस समय सोशल मीडिया पर केवल रूबीना और राहुल ट्रेंड हो रहे हैं। इन दोनों के बीच बिग बॉस के आखिरी पड़ाव की फाईनल टक्कर हो रही है।

    कौन जीतेगा ये ट्रॉफी

    कौन जीतेगा ये ट्रॉफी

    बस थोड़ी देर का इंतज़ार और लोगों को पता चल जाएगा कि ये चमचमाती ट्रॉफी कौन उठाएगा।

    आखिरकार, शो की ट्रॉफी रूबीना दिलैक के हाथ आ चुकी है और बिग बॉस सीज़न 14 की विजेता हैं टीवी की छोटी बहू।

    English summary
    Bigg Boss 14 grand finale live updates- Nikki Tamboli got evicted from the show. Top two finalists revealed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X