For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 14: मैं सिद्धार्थ शुक्ला के गोद में नहीं नाची तो बिग बॅास से मुझे निकाल दिया- सारा गुरपाल

    |

    बिग बॅास 14 से बाहर निकलने के बाद लगातार चर्चा में छाई हैं सारा गुरपाल। इसकी ये वजह रही कि गौहर खान और हिना खान के ना चाहते हुए भी सिद्धार्थ शुक्ला के फैसले पर सारा गुरपाल घर से बाहर हुई हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सारा गुरपाल के शो से बाहर निकलने को लेकर काफी हंगामा हुआ।

    Bigg Boss 14: सारा गुरपाल को लगी भयानक चोट, निक्की ने किया अपने नाखूनों से हमला, दर्दनाक

    उन्हें शो में फिर से बुलाए जाने की मांग भी बिग बॅास फैंस ने की।सारा गुरपाल को टास्क के दौरान आंख में चोट भी आयी है। जिसके बाद वह इसके इलाज के लिए अपने घर लौट गई हैं।

    लेकिन जाने से पहले सारा ने कई जगह दिए गए इंटरव्यू में अपने इस तरह बाहर जाने को लेकर नाराजगी जताई है और सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाए हैं। सारा ने साफ तौर पर एक इंटरव्यू में कहा कि मैं हैरान हूं कि आखिर मुझे किस तरह इस घर से बाहर निकाला गया?

    पता नहीं कैसे मुझे घर से बाहर निकाल दिया

    पता नहीं कैसे मुझे घर से बाहर निकाल दिया

    सारा ने कहा कि ऐसा मुझे नहीं लगा कि मैंने एक वीक के हिसाब से लोगों का मनोरंजन नहीं किया। घर में एंट्री के लिए मैंने अपने बाल कटवाए। आखों में मेरी चोट लगी है। सारे टास्क पूरे किए। कोई भी ऐसा काम नहीं था जिसे मैंने नहीं किया। लेकिन पता नहीं कैसे..मुझे घर से बाहर निकाल दिया?

    निक्की तंबोली ने हाथ से चोट पहुंचाई

    निक्की तंबोली ने हाथ से चोट पहुंचाई

    उन्होंने अमर उजाला को दिए गए इंटरव्यू में आगे कहा कि निक्की तंबोली ने मुझे अपने नाखूनों से चोट पहुंचाई है। वो एक बार भी मेरा हाल जानने के लिए नहीं आयी। गौहर और हिना खान भी नहीं चाहते थे कि मैं घर से बाहर जाऊं।

    मैं किसी की गोद में जाकर नहीं बैठ सकती

    मैं किसी की गोद में जाकर नहीं बैठ सकती

    उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ एक टास्क के लिए किसी की गोद में जाकर नाचूं ये मुझसे नहीं होगा। मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं। मैं ये सब नेशनल टीवी पर नहीं कर सकती। सारा ने कहा कि वो बिग बॅास की इसमें कोई गलती नहीं मानती हैं।

    सिद्धार्थ की गोद में नहीं नाची,इसलिए लिया ये फैसला

    सिद्धार्थ की गोद में नहीं नाची,इसलिए लिया ये फैसला

    अपने बाहर होने पर सारा कहती हैं कि ये सब सीनियर की वजह से हुआ है। ये सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने मुझसे कहा कि मैने पर्सनैलिटी टास्क सही से नहीं किया। मेरा मानना ये है कि मैंने टास्क तो अच्छे से किया लेकिन मैं उनकी गोद में नहीं नाची। इस वजह से उन्होंने मेरे लिए ये फैसला लिया।

    सिद्धार्थ सीनियर होने का फायदा उठा रहे हैं

    सिद्धार्थ सीनियर होने का फायदा उठा रहे हैं

    सारा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में पक्षपात कर रहे हैं। निशांत सिंह मलकानी, राहुल वैद्य और जान कुमार सानू सभी टास्क में मुझसे पीछे रहे। मैं इन तीनों लड़कों से बेहतर थी। सिद्धार्थ सीनियर होने का फायदा उठा रहे हैं।

    मेकअप बड़ा है किसी की जान, उसने मेरी आंखों में नाखून चुभाया

    मेकअप बड़ा है किसी की जान, उसने मेरी आंखों में नाखून चुभाया

    निक्की के बारे बोलते हुए सारा ने कहा कि जब निक्की मेरे आंखों में नाखून चुभा रही थी तब मैं चीख रही थी। सिद्धार्थ ने कहा उसने जानबूझकर नहीं किया। सीनियर ने मुझसे कहा कि मैंने तो निक्की का मेकअप बिगाड़ा था। अब मेकअप बड़ा है या किसी की जान।

    English summary
    Bigg Boss 14 Evicted contestant Sara Gurpal said sidharth shukla is wrong talk about Salman khan and more
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X