For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॅास 14 फेम सोनाली फोगाट का निधन, पीछे छोड़ गईं बेटी, पति की मिली थी डेड बॅाडी

    |

    बिग बॅास फेम सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना गोवा में हुई है। जहां पर वह अपने स्टाफ के सदस्यों के साथ गई थीं।सोनाली फोगट को आखिरी बार बिग बॉस 14 में देखा गया था। उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था, जिसके बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इस शो में सोनाली ने खुले तौर पर कहा था कि वह एक्टर और उनके साथ प्रतियोगी अली गोनी को पसंद करती हैं। शो के दौरान उन्होंने यह कहा था कि वह अली गोनी को पसंद करती हैं, भले ही अली गोनी की पसंद कोई और क्यों ना हो। साल 2019 के हरियाणा चुनाव में आदमपुर से भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था।

    Recommended Video

    Sonali Phogat Death: मां की मौत से बेटी Yashodhara हुई अनाथ, लगा बुरा सदमा! FilmiBeat

    उन्होंने कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था, जिन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से भाजपा में प्रवेश किया था। बिग बॅास में सोनाली की आने की वजह टिक टॅाक बना। जहां पर सोनाली फोगाट अपने वीडियो को लेकर छाई रही थीं। सोनाली बतौर एक्ट्रेस भी नजर आ चुकी हैं। साल 2016 में टीवी सीरियल एक मां जो लाखो के लिए बनी अम्मा से अपने अभिनय की शुरुआत की।

    इसके बाद वह हरियाणवी फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में दिखाई दीं। सोनाली कई पंजाबी और हरियाणवी संगीत वीडियो का हिस्सा रही हैं। उन्हें आखिरी बार एक वेब सीरीज़, द स्टोरी ऑफ बदमाश गढ़ (2019) में देखा गया था। बता दें कि सोनाली अपने पीछे एक बेटी छोड़ गई हैं। जिसका नाम यशोधरा फोगाट है जो कि बिग बॅास में अपनी मां से मिलने भी आयी थीं, जिस दौरान दोनों के बीच का गहरा रिश्ता दिखाई दिया था। इससे पहले दिसंबर 2016 में, उन्होंने अपने पति संजय फोगट को खो दिया। उनके पति की 42 साल की उम्र में उनके फार्म हाउस में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

    English summary
    Bigg Boss 14 contestant and Bjp Leader sonali phogat passes away,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X