For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 13 का विजेता असीम रियाज़ - 9 घंटों से टॉप पर है ट्विटर ट्रेंड

    |
    Bigg Boss 13: Asim Riaz ने Siddharth Shukla को छोड़ा पीछे, Twitter पर #AsimForTheWin trend|FilmiBeat

    बिग बॉस 13 इस समय टीआरपी पर टॉप पर है और दो हफ्तों में इस सीज़न का फिनाले होने वाला है। माना जा रहा है कि फिनाले के लिए असीम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई में ही टक्कर होगी। इनमें सबसे कड़ी टक्कर है असीम और सिद्धार्थ की। और दोनों के ही फैन्स इन्हें ट्रेंड कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

    फिलहाल तो पिछले 9 घंटों से ट्विटर पर #AsimForTheWin ट्रेंड हो रहा है। और असीम रियाज़ के फैन्स इस बात का सुबूत दे रहे हैं कि असीम के चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है।

    गौरतलब है कि असीम रियाज़ ने जब तक ये खेल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर खेला तब तक दर्शकों की नज़र उन पर नहीं गई। लेकिन जैसे ही वो सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जाकर खड़े हो गए वो दर्शकों के फेवरिट हो गए और उनका एक अलग फैन क्लब बन चुका है।

    गौतम गुलाटी की ही तरह, असीम रियाज़ में फिलहाल शेरों की तरह, अलग रहने और भेड़चाल में ना चलने की क्वालिटी फैन्स को दिख चुकी है। यही कारण है कि फैन्स डटकर उनके साथ सोशल मीडिया पर भी खड़े दिखाई दे रहे हैं।

    जानिए उनकी गेम की कुछ खास बातें जो बना सकती हैं उन्हें बिग बॉस 13 का विनर

    एक मिलियन फैन्स

    एक मिलियन फैन्स

    गौरतलब है कि असीम रियाज़ के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर हैं। और उनके सारे फैन्स इस समय ट्विटर पर एकजुट होकर इस मुहिम में जुट गए हैं कि उनके स्टार असीम रियाज़ को इतनी पॉपुलैरिटी और वोट्स मिल पाए कि वो बिग बॉस 13 की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर पाएं।

     ट्विटर पर रिकॉर्ड

    ट्विटर पर रिकॉर्ड

    असीम रियाज़ आए दिन ही ट्विटर पर ट्रेंड होते आए हैं। और फिलहाल तो उनके नाम 6 मिलियन ट्वीट हो चुके हैं जो अपने आप में एक शानदार रिकॉर्ड है। और ऐसा करने वाले वो पहले प्रतिभागी हैं।

    एशिया में पॉपुलर

    एशिया में पॉपुलर

    असीम की फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे एशिया में है। जिन्हें जानकारी नहीं है, असीम रियाज़, एशिया के सबसे सेक्सी पुरूषों की लिस्ट में 24वें स्थान पर हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन, टाईगर श्रॉफ जैसे स्टार्स शामिल हैं।

    केवल 4 लोग

    केवल 4 लोग

    वहीं इस शानदार लिस्ट में टीवी के केवल चार स्टार्स शामिल हैं जिनमें से एक असीम रियाज़ है और ऐसा करना काफी बड़ी उपलब्धि है। यही कारण है कि मॉडलिंग जगत में भी असीम काफी बड़ा नाम हैं।

    बिग बॉस से पहले Elite

    बिग बॉस से पहले Elite

    बिग बॉस के एलीट क्लब के पहले सदस्य भी असीम रियाज़ ही बने। और ये दिखाता है कि उनका गेम कितना स्ट्रॉन्ग है। भले ही पूरा घर उनके खिलाफ था, इसके बावजूद, घरवालों के ही वोट से असीम इस क्लब के पहले सदस्य बने।

    ए-वन इंटरटेनमेंट

    ए-वन इंटरटेनमेंट

    घर में जब इंटरटेन करने की बारी आई तो भी असीम ने अपना क्लास सबसे अलग रखा। कॉमेडी क्लब टास्क के दूसरे दिन के सबसे अच्छे परफॉर्मर असीम रियाज़ बने। हालांकि बिग बॉस फैन्स का एकमत से मानना था कि असीम इस टास्क में बेस्ट थे।

    हर टास्क शानदार

    हर टास्क शानदार

    असीम रियाज़ हर टास्क में बेहतरीन परफॉर्मेंस देते है। वहीं वो घर के सबसे मज़बूत प्रतिभागियों को अकेले टक्कर देते हैं और टास्क को अलग स्तर तक लेकर जाते हैं।

    सबसे पॉपुलर

    सबसे पॉपुलर

    असीम रियाज़ घर के ऐसे सदस्य हैं जिनके बारे में ट्विटर पर रोज़ बात होती है। और ये इस बात का सुबूत है कि असीम घर के सबसे पॉपुलर सदस्य हैं जिनके बारे में सबसे ज़्यादा बात होती है।

    दर्शकों की पहली पसंद

    दर्शकों की पहली पसंद

    कलर्स टीवी के दर्शकों की पहली पसंद भी असीम रियाज़ ही हैं। यही कारण है कि अकसर असीम की दिखाई गई फुटेज पर घर के बाहर ज़रूर बात होती है।

    बन सकते हैं विनर

    बन सकते हैं विनर

    अभी तक घर में असीम का गेम प्लान शानदार चल रहा है। और अगर वो इस तरह आगे आकर खेलते रहे तो बिग बॉस 13 की चमचमाती ट्रॉफी उनके हाथ में हो सकती है।

    English summary
    Bigg Boss 13 winner - Asim Riaz fans make a strong statement that he deserves to win and trend AsimFortheWin since 9 hours.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X