For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13: मुंबई पुलिस ने की सिद्धार्थ शुक्ला की गिरफ्तारी, फिनाले से पहले वीडियो वायरल

    |

    बिग बॅास 13 के विनर के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल का नाम चर्चा में है। ये तय माना जा रहा है कि ये तीनों इस सीजन के टॅाप 3 कंटेस्टेंट होंगे। हालांकि एक वीक के अंदर ये साफ हो जाएगा कि कौन होगा इस सीजन का विनर।

    फिलहाल जल्द सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और रश्मि देसाई के बीच मॅाल टास्क होगा। जहां पर सबसे अधिक जिस कंटेस्टेंट को वोट मिलेगा। वो सीधे तौर पर फिनाले में पहुंच जाएगा।

    लेकिन इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां पर मुंबई पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके गाड़ी में ले जा रही है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की लाइफ हमेशा से कंट्रोवर्शियल रही है। चलिए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सिद्धार्थ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ( नीचे देखिए इसका VIDEO)

    कई बार हाथापाई

    कई बार हाथापाई

    बिग बॅास के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब घर में जमकर विवाद और हाथापाई हुई है। इसकी एक वजह सिद्धार्थ शुक्ला भी रहे हैं। गुस्से के कारण कई बार सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हाथापाई देखी गई है। सिद्धार्थ असल जिंदगी में भी अपने इस स्वभाव के कारण ठोकर खा चुके हैं।

    जुलाई में किया गिरफ्तार

    जुलाई में किया गिरफ्तार

    फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सामने आया है जहां पर पुलिस उन्हें पुलिस की गाड़ी में बिठाने की कोशिश कर रही है।स्पॉटबॉय डॉट कॉम की खबर अनुसार 22 जुलाई 2018 को मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला को गिरफ्तार किया था।

    तीन कार को मारा धक्का

    तीन कार को मारा धक्का

    सिद्धार्थ शुक्ला की गिरफ्तारी की वजह ये बताई गई थी कि वह बेहद तेज कार चला रहे थे। वह गाड़ी चलाने के कारण अपनी गाड़ी का बैलेंस भी खो चुके थे। इसके चलते वह अपने सामने मौजूद तीन कार को धक्का मार चुके थे।

    ऐसी हुई हालत

    ऐसी हुई हालत

    गिरफ्तारी के बाद उन्हें आईपीसी की धारा 279,337 और 427 के तहत मामले दर्ज कराए गए थे। इसके बाद 5 हजार के जुर्माने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। फिलहाल फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो उन्हें घाटा दे सकता है।

    सिद्धार्थ के खिलाफ

    सिद्धार्थ के खिलाफ

    बिग बॅास 13 के पूरे सफर के दौरान मेकर्स और सलमान खान पर भी सिद्धार्थ शुक्ला का साथ देने का आरोप लगाया गया। खासकर तब जब हाथापाई के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर निकाला नहीं गया। सिद्धार्थ के खिलाफ सोशल मीडिया पर कईनेगेटिव हैशटैग ट्रेंड हुआ है।

    English summary
    Bigg Boss 13 video siddharth Shukla old video viral he was arrested video, Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X