For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का सबसे तगड़ा रिकॅार्ड, Bigg Boss 13 की बवाल टीआरपी रिपोर्ट, डिटेल आयी सामने !

    |

    इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान इंडस्ट्री में अब तक के सबसे बड़े क्राउड पुलर हैं। सुपरस्टार के प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद है और हर उम्र के लोग उनके प्रशंसकों की सूची में शामिल है जो मनोरंजन के विभिन्न माध्यम, चाहे फिल्म या टेलीविज़न पर उनका दीदार करने के लिए तत्पर रहते है।

    इसलिए, यह संयोग नहीं है कि बिग बॉस 13 की टीआरपी उस वर्ष में सबसे अधिक है जब सलमान खान सबसे अधिक सक्रिय रहे हैं। वह शायद एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जो एक रियलिटी टेलीविजन शो में इस तरह की टीआरपी का पहाड़ खड़ा कर सकते हैं। इसे लेकर अब एक नई लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आयी है। चलिए जानते हैं कि कैसे इस शो से सलमान नंबर 1 बन गए हैं।

    सीज़न 13 के पिछले कुछ हफ्तों की टेलीविज़न रेटिंग्स पर नज़र डालें तो सप्ताह के दिनों की तुलना में सप्ताहांत में दर्शकों की संख्या में वृद्धि हुई है और इसका मुख्य कारण सलमान खान हैं। यहां पढ़िए डिटेल रिपोर्ट..

    टेलीविज़न रेटिंग अभी तक बाहर नहीं

    टेलीविज़न रेटिंग अभी तक बाहर नहीं

    बिग बॉस द्वारा सप्ताह के दिनों में दर्ज की गई औसत टीआरपी 2.4 थी, यह सप्ताहांत में 3.3 तक पहुंच गई और कई बार 3.5 भी रही है। यह शो 15 फरवरी समाप्त हो चुका है जिसमें सिद्धार्थ शुल्का को विजेता घोषित किया गया है। हालांकि सटीक टेलीविज़न रेटिंग अभी तक बाहर नहीं हुई हैं

    सबसे अधिक टीआरपी

    सबसे अधिक टीआरपी

    यह फ़िनाले एपिसोड किसी भी रियलिटी शो के लिए पिछले 10 वर्षों में अब तक का सबसे बड़ा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। विशेषज्ञ के अनुसार, "इसकी रेटिंग 4 से 5 के बीच होगी, जो अब तक की सबसे अधिक है।"

    ये रही इससे जुड़ी जानकारी

    ये रही इससे जुड़ी जानकारी

    "सलमान खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनका फेस वैल्यू शो को जनता के करीब ले जाने के लिए काफी था। यहां तक कि अगर हम शो के दर्शकों को अलग रखते हैं, तो भी सलमान खान के पास ऐसे बहुत से ब्रांड है जो आम लोगों को आकर्षित करते है और शो के साथ पार्टनरशिप करने के लिए तत्पर है। यह संबंधित सभी के लिए साफ़ तौर पर एक जीत का परिदृश्य था, "नाम न छापने की शर्त पर एक बाजार विशेषज्ञ ने साझा किया।

    सलमान का असली चेहरा

    सलमान का असली चेहरा

    पिछले कुछ वर्षों से, बिग बॉस को सलमान खान का पर्यायवाची माना जाता है और जिस तरह से सुपरस्टार इन प्रतियोगियों में अपनी भागीदारी के साथ शो को दूसरे स्तर पर ले जाते है। असल जिंदगी में सलमान खान कौन हैं; और यह एक अन्य पहलू है जो दर्शकों को सलमान से जोड़ती है। बिग बॉस सीजन 13 के अंत और सबसे सफल बिग बॉस सीजन साबित होने के साथ, हम अंत में यह कह सकते हैं कि सलमान वास्तव में भारतीय टेलीविजन पर सर्वश्रेष्ठ होस्ट हैं।

    किसी दूसरे स्टार के पास नहीं

    किसी दूसरे स्टार के पास नहीं

    सुपरस्टार से अच्छे शब्द सुनने से ले कर उनका ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित करने तक, प्रत्येक प्रतियोगी ने सलमान के लिए अत्यंत सम्मान का प्रदर्शन किया है, जो इस सबसे बड़े सीज़न का एक अहम पहलू है। उम्र से परे और दुनियाभर में फैली उनकी लोकप्रियता, उन्हें एक सुपरस्टार बनाती है जो अन्य किसी स्टार के पास नहीं है।

    सोशल मीडिया और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

    सोशल मीडिया और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

    बिग बॉस 13 रेटिंग के लिहाज से सबसे बड़ा सीजन था। इस सीजन ने टीआरपी चार्ट, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और साथ ही सोशल मीडिया पर अपने चार महीनों के दौरान खूब राज़ किया है।

    English summary
    Here read detail news about why Bigg Boss 13 Top TRP list because of Salman Khan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X