For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 13 के TOP 4 फाईनलिस्ट का खुलासा, दो हफ्ते आगे बढ़ा शो

    |
    Bigg Boss 13: Siddharth Shukla, Asim Riaz के अलावा ये हैं शो के Top 4 | FilmiBeat

    सलमान खान का शो बिग बॉस 13 तीन महीने से दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा है और यही कारण है कि अब 15 फरवरी को होने वाले ग्रांड फिनाले को आगे बढ़ाकर 29 फरवरी कर दिया गया है। वहीं शो के टॉप चार फाईनलिस्ट का नाम भी बाहर आ चुका है।

    अगर खबरी नाम की एक वेबसाइट और इंस्टाग्राम पेज की मानें तो शो के अंतिम चार प्रतिभागी हैं - रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़ और शहनाज़ गिल।

    गौरतलब है कि इस हफ्ते भी बिग बॉस में कोई भी घर से बाहर नहीं गया और यही कारण है कि शो को पांच हफ्ते बढ़ाने के बाद एक बार फिर से दो हफ्ते बढ़ा दिया गया है। लेकिन ये जानकर दर्शक इस बार खुश नहीं हुए हैं।

    ट्विटर पर ये खबर सुनते ही फैन्स ने कहा कि इससे बेहतर है साल भर बिग बॉस चला लो। अगले सीज़न आने पर इस सीज़न को खत्म कर देना। वैसे देखिए टॉप चार प्रतिभागियों की टीआरपी कार्ड -

    रश्मि देसाई - टीआरपी पॉइंट

    रश्मि देसाई - टीआरपी पॉइंट

    रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा हमेशा से इस शो की टीआरपी का मुख्य हिस्सा रहा है। वहीं धीरे धीरे दर्शकों को रश्मि की कहानी में भी काफी दिलचस्पी रहती है। ऐसे में वो शो के अंत तक नहीं पहुंचती, ये नामुमकिन था।

    रश्मि देसाई - आगे भी बढ़ेगी टीआरपी

    रश्मि देसाई - आगे भी बढ़ेगी टीआरपी

    रश्मि देसाई का रोना और उनके झगड़ों से अब दर्शक बोर हो चुके हैं। ऐसे में अगर वो घर में इंटरटेन करने के लिए कुछ नया नहीं करती हैं तो वो इस खेल में पीछे जा सकती हैं। लेकिन फिलहाल तो आने वाले दिनों में उनका और सिद्धार्थ की नई दोस्ती का एंगल लोगों को उत्साहित कर रहा है।

    सिद्धार्थ शुक्ला - टीआरपी पॉइंट

    सिद्धार्थ शुक्ला - टीआरपी पॉइंट

    सिद्धार्थ शुक्ला और सना यानि कि शहनाज़ गिल की खट्टी मीठी नोकझोंक और उनकी दोस्ती उनके इस सफर का सबसे अधिक टीआरपी पॉइंट रही है। यही दोस्ती उन्हें इस शो पर इतने आगे तक लेकर आई है।

    सिद्धार्थ शुक्ला - आगे भी बढ़ेगी टीआरपी

    सिद्धार्थ शुक्ला - आगे भी बढ़ेगी टीआरपी

    सिद्धार्थ शुक्ला जितने पॉपुलर हैं उतनी ही पॉपुलर उनकी सना से दोस्ती हो चुकी है। लेकिन सलमान खान की वार्निंग के बाद वो शहनाज़ गिल से दूर दूर नज़र आ रहे हैं और फिलहाल आने वाले दिनों में ये दोस्ती किस दिशा में जाएगी ये देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।

    असीम रियाज़ - टीआरपी पॉइंट

    असीम रियाज़ - टीआरपी पॉइंट

    असीम रियाज़ ने जब तक ये खेल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलकर खेला तब तक दर्शकों की नज़र उन पर नहीं गई। लेकिन जैसे ही वो सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जाकर खड़े हो गए वो दर्शकों के फेवरिट हो गए और उनका एक अलग फैन क्लब बन चुका है।

    असीम रियाज़ - आगे भी बढ़ेगी टीआरपी

    असीम रियाज़ - आगे भी बढ़ेगी टीआरपी

    गौतम गुलाटी की ही तरह, असीम रियाज़ में फिलहाल शेरों की तरह, अलग रहने और भेड़चाल में ना चलने की क्वालिटी फैन्स को दिख चुकी है। यही कारण है कि फैन्स डटकर उनके साथ सोशल मीडिया पर भी खड़े दिखाई दे रहे हैं।

    शहनाज़ गिल- टीआरपी पॉइंट

    शहनाज़ गिल- टीआरपी पॉइंट

    शहनाज़ गिल इस घर की इकलौती इंटरटेनिंग सदस्य हैं। यही कारण है कि उन्हें देखना दर्शकों को पसंद है। उनका मुंहफट अंदाज़ और बेबाकीपन ही दर्शकों को भा जाता है। वो इतनी बेबाक है कि सलमान खान के सामने भी सही बात बोलने में नहीं हिचकिचाती हैं।

    शहनाज़ गिल- आगे भी लाएंगी टीआरपी

    शहनाज़ गिल- आगे भी लाएंगी टीआरपी

    आगे भी सना और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में फैन्स को काफी दिलचस्पी है। फिलहाल तो घर को पता नहीं है कि सलमान खान, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके बारे में वार्निंग देकर गए हैं। क्या आने वाले समय में सना को ये सच पता चलेगा? और तब वो कैसे रिएक्ट करेंगी?

    कब तक चलेगा बिग बॉस

    कब तक चलेगा बिग बॉस

    दर्शकों के सब्र का बांध अब बिग बॉस को लेकर टूट रहा है और हर कोई बस शो की ट्रॉफी अपने फेवरिट प्रतिभागी के हाथों में देखना चाहता है। पर देखना है कि ये ट्रॉफी किसके हाथ आती है।

    कौन है आपका फेवरिट

    कौन है आपका फेवरिट

    आपका फेवरिट कौन है, हमें इनबॉक्स में ज़रूर बताईए। तब तक के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए, बिग बॉस की सारी अपडेट के लिए।

    English summary
    Top four finalists of Bigg Boss 13 have been revealed and the show has been extended by two weeks with finale being aired on February 29.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X