For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला मुझे पीटते थे, मुझ पर एसिड फेंकने की धमकी दी- शिल्पा शिंदे का खुलासा

    |

    बिग बॅास 13 जीतने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। फिनाले से ठीक पहले शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर होने का खुलासा किया।

    अब फिर से शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ एक और बड़ी बात सबके सामने लायी है। शिल्पा ने ये साफ तौर पर कहा कि सिद्धार्थ के साथ उनका अफेयर रहा है।

    दोनों का रिश्ता काफी कठिन रहा है। जहां सिद्धार्थ गाली देने के साथ उनके साथ मारपीट करते थे। इतना नहीं वह शिल्पा पर एसिड फेंकने की धमकी दे चुके हैं। चलिए जानते हैं कि शिल्पा ने सिद्धार्थ को लेकर क्या कहा है। यहां पढ़ें पूरी खबर विस्तार से।

    बातचीत हुई लीक

    बातचीत हुई लीक

    सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शिल्पा शिंदे ने कहा कि वो काफी गाली-गलौच और मारपीट करते थे। शिल्पा ने सिद्धार्थ संग बातचीत का एक पुराना ऑडियो भी लीक किया था। इसमें सिद्धार्थ एक्ट्रेस को भला-बुरा कह रहे थे।

    सिद्धार्थ मुझे लेकर पोजेसिव थे

    सिद्धार्थ मुझे लेकर पोजेसिव थे

    शिल्पा ने आगे बताया कि सिद्धार्थ ने उनपर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। शिल्पा ने कहा कि सिद्धार्थ मुझे लेकर पोजेसिव थे। जब हम रिश्ते में थे तब मैं कभी उसका फोन नहीं उठाती थी तो वो मुझे गालियां देता था। मुझसे गलत बाते करता था।

    गालियां सुनने मिलती थी..

    गालियां सुनने मिलती थी..

    आगे खुलासा करते हुए शिल्पा ने बताया कि जब सिद्धार्थ का खुद का फोन बंद होता था। इस पर मैं उनसे सवाल करती थी, तो मुझे सामने से 4 थप्पड़ पड़ता था। गालियां सुनने को मिलती थी। जितना बुरा हो सकता था। वो होता था।

    मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा।

    मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा।

    पुलिस शिकायत की बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा कि तब मैं चुप नहीं रही थी। मैंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई हुई है। उसने मुझसे कहा था कि मुझे छोड़कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा।

    सिद्धार्थ की मां को बताया

    सिद्धार्थ की मां को बताया

    सिद्धार्थ ने मुझे साफ तौर पर धमकी दी थी कि मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। काफी ज्यादा वाइलेंस हुआ। मारपीट भी हुई। मैंने सिद्धार्थ की मां से ये बात कही थी। उनसे कहा था कि इस मामले को लेकर मैं आगे तक जाऊंगी।

    थोड़ी सी शर्म है तो सिद्धार्थ को समझा लें

    थोड़ी सी शर्म है तो सिद्धार्थ को समझा लें

    शिल्पा ने कहा कि मैंने उनकी मां को साफ तौर पर कहा था कि मैं किसी से डरती नहीं हूं। अगर थोड़ी सी शर्म है तो सिद्धार्थ को समझा लें। इसे बंद कर दो। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बिग बॅास 13 सिद्धार्थ के जीतने से किसी डिजर्विंग शख्स का हक मारा जाएगा।

    English summary
    Bigg Boss 13 Shilpa Shinde reveals siddharth Shukla threatened her throwing acid, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X